भीलवाड़ा में तेज रफ्तार का कहर…पिकअप ने बाइक सवार दो भाईयों की मारी टक्कर, एक की मौत

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां बीती रात एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार दो भाईयों को…

New Project 2023 12 29T164950.336 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां बीती रात एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार दो भाईयों को टक्कर मार दी। हादसे में एक भाई की मौत हो गई। वहीं एक अन्य घायल हो गया। हादसे में घायल हुए युवक को इलाज के लिए महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा भीलवाड़ा जिले के पारोली थाना क्षेत्र में गाड़री खेड़ा के पास हुआ।

पारोली थाने के हेड कांस्टेबल रामेश्वर सोनी ने बताया कि आसोप निवासी नारायण सुवालका के बेटे किशन और घीसूलाल गुरुवार को बाइक से छापड़ेल से आसोप की ओर जा रहे थे। इस दौरान गाड़री खेड़ा के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों भाई गंभीर घायल हो गए।

वहीं टक्कर के बाद चालक पिकअप छोड़कर मौके से फरार हो गया। इधर, हादसा देखकर ग्रामीण मदद के लिए मौके पर पहुंचे और दोनों भाइयों को कोटडी हॉस्पिटल पहुंचाया। दोनों युवक की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें भीलवाड़ा के महात्मा गांधी हॉस्पिटल में रेफर कर दिया। जहां हादसे में घायल घीसूलाल को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं किशन किशन का इलाज जारी है। पुलिस ने शुक्रवार को मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।