Sania Mirza टेनिस के बाद अब एक्टिंग की दुनिया में रखेगी कदम, इस शो से करेंगी डेब्यू

टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा अब जल्द ही छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती नजर आएंगी। इस शो की शूटिंग वे जल्द ही शुरू करने जा रही हैं।

Sania Mirza | Sach Bedhadak

मुंबई। टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सानिया मिर्जा जल्द ही टीवी के एक फेमस शो का हिस्सा बनने वाली हैं। आपको बता दें कि निर्माता एकता कपूर का शो ‘बेकाबू’ फिलहाल खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो के जरिए शालीन भनोट ने लंबे समय बाद डेली सोप की दुनिया में वापसी की है। इस शो की कहानी दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है। खबर है कि सानिया मिर्जा जल्द ही इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं। इतना ही नहीं, टेनिस प्लेयर ने इस शो की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-KKBKKJ : Salman Khan की फिल्म ने Box Office पर गाड़े झंडे, तीसरे दिन की धुआंधार कमाई

जियो के चैट शो ‘द हैंगआउट’ में नजर आ चुकी हैं सानिया

बता दें कि बीते दिनों सानिया मिर्जा ने जियो सिनेमा पर अपना चैट शो ‘द हैंगआउट’ शुरू किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस चैट शो में शालीन भनोट और ईशा सिंह के साथ सानिया ‘बेकाबू’ का प्रमोशन करती हुई नजर आएंगी। इस दौरान तीनों स्टार्स मिलकर शो के बारे में इंट्रेस्टिंग बातें बताकर ऑडियंस को अपनी ओर खींचने की कोशिश करते दिखेंगे। इसके अलावा शो मेकर्स ने आईपीएल के क्रेज को देखते हुए मैच के दौरान इस शो को प्रमोट करने का फैसला किया है। ऐसे में फैंस अपनी चहेती स्टार को टेनिस कोर्ट से अलग छोटे पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटिड हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-अर्जुन कपूर के लिए फोटोग्राफर बनीं मलाइका अरोड़ा, एक्टर ने फैंस के साथ शेयर की तस्वीर

टेनिस जगत में कमाया बड़ा नाम

सानिया मिर्जा ने टेनिस जगत में बड़ा नाम किया है। उन्होंने अपने बेहतरीन खेल से देश का नाम रोशन किया है। हालांकि, अब वह रिटायरमेंट ले चुकी हैं। इस वक्त वह अपने बच्चों की देखभाल पर फोकस कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *