हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास ने कहा- हिम्मत हो तो पैगंबर से करे राहुल गांधी की तुलना

सलमान खुर्शीद के राहुल गांधी की तुलना श्रीराम से करने वाले बयान पर सियासी बवाल अभी थमा नहीं है। दोनों पार्टियों के बीच बयानबाजी का…

image 2022 12 28T110426.494 | Sach Bedhadak

सलमान खुर्शीद के राहुल गांधी की तुलना श्रीराम से करने वाले बयान पर सियासी बवाल अभी थमा नहीं है। दोनों पार्टियों के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। अब इस विवाद में अयोध्या के संत भी कूद पड़े हैं। संतों का कहना है हिंदू धर्म को अपमानित करना कांग्रेस की आदत बन गई है। अगर कांग्रेस की हिम्मत हो तो वे राहुल गांधी की तुलना पैगंबर से करके दिखाए।

राजूदास ने कहा- हिम्मत हो तो पैगंबर से तुलना कर दिखाए

अयोध्या के हनुमानगढ़ी के संत राजूदास ने खुले तौर पर कहा है कि राहुल गांधी अगर अपने आपको श्रीराम का भक्त कहते हैं तो कहें हमें उससे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन राहुल गांधी की तुलना श्रीराम से करना गलत है, हम इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर सकते। राजूदास ने कहा कि यह हमें नहीं भूलना चाहिए कि एक वक्त पर वो कांग्रेस ही थी जिसने श्रीराम को काल्पनिक बता दिया था। ये वहीं कांग्रेस है जो श्रीरामसेतु तक के अस्तित्व को निराधार बता रही थी। अब ये खुद अपने नेता की तुलना श्रीराम से करते हैं।

कभी श्रीराम जन्मभूमि आए हैं राहुल ?

राजूदास ने आगे कहा कि राहुल गांधी कितने बड़े राम भक्त है यह सभी को पता है कि वे अयोध्या आकर मंदिरों में घूमे लेकिन आज तक श्रीरामजन्मभूमि नहीं आए। सलमान खुर्शीद में इतनी ही हिम्मत है तो राहुल गांधी की तुलना पैगंबर से करके दिखाएं।

अचानक इतनी भक्ति कहां से पैदा हुई ?

इधर तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगतगुरू परमहंस आचार्य  ने बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस आज राहुल गांधी की तुलना श्री राम से करती है ये वही कांग्रेस है जिसने अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण में तमाम रोड़े अटकाए थे। वो तो मंदिर बनने ही नहीं देना चाहते थे और आज इनके अंदर अचानक इतनी रामभक्ति कहां से पैदा हो गई। लगता है कि कांग्रेस और राहुल गांधी को यह लग रहा है कि बिना श्रीराम के सत्ता की कुर्सी तक नहीं पहुंचा जा सकता। इसलिए अब ये राम नाम का जाप कर रहे हैं।

ये था सलमान खुर्शीद का बयान

बता दें कि बीते मंगलवार को सलमान खुर्शीद ने कहा था कि भगवान राम की खड़ाऊ बहुत दूर तक जाती है। भरतजी भगवान श्रीराम की खड़ाऊ लेकर चलते हैं। हम भी खड़ाऊ लेकर चले हैं। खड़ाऊ उत्तरप्रदेश पहुंच गई है, तो रामजी भी पहुंचेंगे।   

यह भी पढ़ें- खुर्शीद का बयान भगवान श्रीराम और रामभक्तों का अपमान है– देवनानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *