Seema Patra : नौकरानी को थर्ड डिग्री टॉर्चर देने वाली पूर्व भाजपा नेता सीमा पात्रा गिरफ्तार

Seema Patra : भाजपा की निलंबित नेता सीमा पात्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीमा पर अपनी नौकरानी को थर्ड डिग्री टॉर्चर देने…

seema........ | Sach Bedhadak

Seema Patra : भाजपा की निलंबित नेता सीमा पात्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीमा पर अपनी नौकरानी को थर्ड डिग्री टॉर्चर देने का आरोप है। सीमा के खिलाफ अरगोड़ा थाने में मामला दर्ज कराया गया था, जिसके बाद पुलिस ने यह गिरफ्तारी की है। दूसरी तरफ मामला संज्ञान में आने के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने नौकरानी के साथ उत्पीड़न पर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग उठाई थी। साथ ही पीड़ित नौकरानी को बेहतर इलाज देने की मांग भी की थी।    

बेटे ने किया विरोध, तो पागलखाने भिजवाया

सबसे हैरानी की बात तो यह है कि नौकरानी को प्रताड़ित करने का विरोध जब सीमा के बेटे ने उठाया तो सीमा ने अपने ही बेटे को पागल करार देकर मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया था।

सीमा पर आरोप है कि उन्होंने अपनी नौकरानी को काफी समय से प्रताड़ित कर रही है। वे कई –कई दिनों तक उसे खाना नहीं देती थीं। यहां तक कि नौकरानी के दांत भी एक रॉड से मारकर तोड़ डाले। सीमा ने कई बार पीड़िता को गर्म तवे से दागा है। जब पुलिस ने घर में बंधक बनी नौकरानी को बाहर निकाला था तो वह ठीक से चल भी नहीं पा रही थी।  

यह भी पढें- दुमका में जिंदा जलाई गई मृतका अंकिता के साथ आरोपी शाहरुख की सेल्फी वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *