PM Modi Intract With CommonWealth Games Players :  राष्ट्रमंडल खेलों की टीम से पीएम मोदी की बीतचीत, कहा- बिना टेंशन के पूरे दमखम के साथ खेलिए

PM Modi Intract With CommonWealth Games Players : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) आज वीडियो कांन्फ्रेंसिंग के जरिए कॉमनवेल्थ खेलों के खिलाड़ियों, कोच…

FYFXFIvaUAAYA6b | Sach Bedhadak

PM Modi Intract With CommonWealth Games Players : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) आज वीडियो कांन्फ्रेंसिंग के जरिए कॉमनवेल्थ खेलों के खिलाड़ियों, कोच और सपोर्ट स्टाफ से जुड़े। प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों की हौसलाआफजाई की और उन्हें जीत का मंत्र दिया। इस दौरान केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ( Anurag Thakur ) भी मौजूद रहे।

इस पूरी बातचीत में प्रधानमंत्री ( Narendra Modi ) ने खिलाड़ियों का खेल के प्रति जज्बा और हौंसला बढ़ाया। उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि बिना किसी टेंशन के पूरे दमखम और तैयारी के साथ खेलिए। उन्होंने कहा कि खेलना कैसे है आप इसके एक्सपर्ट हैं। आपने वो पुराना डायलॉग तो  सुना ही होगा, कोई नहीं है टक्कर में कहां पड़े हो चक्कर में…इसी मनोबाव के साथ आपको खेलना होगा।

प्रधानमंत्री ( Narendra Modi ) ने खिलाड़ियों से कहा कि 28 जुलाई को जब बर्मिंघम में कॉमनवेल्थ गेम्स ( Common Wealth Games ) शुरू होंगे। उसी दिन तमिलनाडु में अंतर्राष्ट्रीय शतरंज ओलंपियाड भी शुरू होगा। वहीं पहली बार राष्ट्रमंडल खेलों में हिस्सा लेने वालों से प्रधानमंत्री ( Narendra Modi ) ने कहा कि मैदान बदला है मिजाज नहीं। दबाव नहीं लेना है, अच्छे और दमदार खेल से प्रभाव छोड़ना है। उन्होंने कहा कि लक्ष्य वही है कि बस तिरंगे को लहराते हुए देखना है।

राष्ट्रमंडल खेलों में 217 एथलीट ले रहे हैं हिस्सा

इस बार राष्ट्रमंडल खेल ( Common Wealth Games ) 28 जुलाई से शुरू हो रहे हैं जो 8 अगस्त तक होंगे। ये खेल बर्मिंघम में आयोजित हो रहे हैं। इन खलों में भारत की तरफ से 217 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। वहीं 65 से ज्यादा एथलीट पहली बार राष्ट्रमंडल खेलों ( Common Wealth Games ) में खेलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *