Jodhpur Double Murder Case : परिजन शवों को लेकर हुए रवाना, पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार, अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर मुख्य आरोपी

जोधपुर डबल मर्डर केस में भाई-बहन की हत्या के बाद परिवार वालों ने धरना प्रदर्शन किया था। काफी समझाने के बाद उन्होंने बीती देर रात…

jodhpur 4 | Sach Bedhadak

जोधपुर डबल मर्डर केस में भाई-बहन की हत्या के बाद परिवार वालों ने धरना प्रदर्शन किया था। काफी समझाने के बाद उन्होंने बीती देर रात दोनों शवों के पोस्टमार्टम के लिए सहमति दे दी। जिसके बाद आज सुबह लगभग 10 बजे दोनों शवों का पोस्टमार्टम किया गया। जिसके बाद शवों को परिजनो को सौंप दिया गया।

पैतृक गांव में किया जाएगा अंतिम संस्कार

मृतकों के परिजन उनके शव लेकर पैतृक गांव की ओर रवाना हो गए हैं, इनके साथ लूणी एसडीएम गोपाल परिहार भी हैं। दोंनों का अंतिम संस्कार उनके क्षेत्र में किया जाएगा। कलेक्टर हिमांशु गुप्ता, पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ इन सबकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

बता दें कि जिला पुलिस प्रशासन और संघर्ष समिति की संयुक्त वार्ता के बाद परिजनों का धरना देर रात समाप्त हुआ था। ADM राजेंद्र डांगा ने बताया कि सासंद देवजी पटेल और अन्य के साथ हुई बातचीत के अनुसार परिजनों को मुआवजा दिया जाएगा। इसके अलावा परिजनों में से एक की नियुक्ति के लिए सरकार को पत्र लिखा गया है। जिसमें स्थानीय स्तर पर संविदा नियुक्ति पर सहमति बनी है।

स्पेशल केस ऑफिसर करेगा मामले की जांच

जोधपुर में भाई-बहन हत्याकाडं मामले की जांच स्पेशल केस ऑफिसर करेगा। इसके लिए पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ ने आदेश जारी कर दिए हैं। हत्या के इस मामले में अभी तक 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं मुख्य आरोपी अभी भी फरार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि उसे भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

पुलिस ने मामले की किया पर्दाफाश, सिर्फ रमेश पटेल था टारगेट

भाई-बहन हत्याकांड मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों का टारगेट सिर्फ रमेश ही था। उसकी हत्या के लिए आरोपियों ने कई दिनों कर रेकी भी की थी। कल सुबह जब लूणी क्षेत्र में रमेश और उसकी मौसेरी बहन कविता पटेल बाइक से जा रहे थे। तभी आरोपियों ने कार से रमेश की बाइक को टक्कर मार दी और कुचल दिया। आपसी रंजिश में भरे बैठे आरोपियों ने बहन को भी नहीं छोड़ा औऱ उसे भी कुचल डाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *