संजय राउत की गिरफ्तारी पर बोलीं नवनीत राणा, कहा- ‘गरीबों की कमाई से बनाई संपत्ति, एक्शन तो होगा’

महाराष्ट्र : संजय राउत ( Sanjay Raut ) की गिरफ्तारी पर सांसद नवनीत राणा ( Navneet Rana ) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने संजय…

navneet2 | Sach Bedhadak

महाराष्ट्र : संजय राउत ( Sanjay Raut ) की गिरफ्तारी पर सांसद नवनीत राणा ( Navneet Rana ) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने संजय राउत की गिरफ्तारी को ED का उचित कदम बताया है। उन्होंने कहा कि संजय राउत की गिरफ्तारी( ED Arrested Sanjay Raut ) तो एक महीने पहले ही हो जोनी चाहिए थी। लेकिन उन्होंने जांच में ED का सहयोग नहीं किया। अमरावती ( Amaravati ) से सासंद नवनीत राणा ने कहा कि पात्रा चॉल समेत कई जगहों पर घोटाला हुआ है। संजय राउत 25 से 30 कंपनियों में पार्टनर हैं और उनके साथ मिलकर भ्रष्टाचार कर रहे थे।

‘गरीबों की कमाई से बनाई संपत्ति, अब एक्शन तो होगा’

सासंद नवनीत राणा ( Navneet Rana ) ने कहा कि संजय राउत ने पात्रा चॉल घोटाले ( Patra Chawl Scam ) की आड़ में जनता की गाढ़ी कमाई से खुद की संपत्ति खड़ी की है। उन्होंने इतना बड़ा भ्रष्टाचार किया है तो उनके खिलाफ ED को एक्शन लेने का पूरा अधिकार है। संजय राउत तो ED के समन का भी उत्तर नहीं देते थे। ED की कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताते थे। भ्रष्टाचार के मामले में वही व्यक्ति जवाब नहीं दे पाता है जो गलत हो। इसके आगे नवनीत ने कहा कि अगर संजय राउत खुद को इतना पाक साफ बताते हैं तो ED की पूछताछ के लिए पहले ही पेश होना चाहिए था।

हनुमान चालीसा मामले में शिवसैनिकों ने नवनीत को घेरा था


बता दें कि लगभग 2 महीने पहले अमरावती सांसद नवनीत राणा को उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) सरकार के दौरान गिरफ्तार किया गया था। क्योंकि नवनीत और उनके पति रवि राणा ( Ravi Rana ) ने उद्धव ठाकरे के निजी निवास ‘मातोश्री’ के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ कर विरोध जताने को कहा था। जिसके बाद शिवसैनिकों ने इसका जोरदार प्रदर्शन किया था। शिवसैनिकों ने नवनीत राणा के घर के बाहर हंगामा किया था। उन्हें कथित तौर पर नवनीत को अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी। इससे नवनीत और उनके पति घर से बाहर नहीं निकल सके। लेकिन उन्होंने अपने आवास पर ही हनुमान चालीसा पढ़ी थी। इस मामले के बाद नवनीत पर शिवसैनिकों ने FIR दर्ज की थी। जिसके बाद उन्हें महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। लगभग 2 सप्ताह बाद उन्हें बेल मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *