Liqour Policy Case : दक्षिणी दिल्ली में धारा 144 लागू, CBI जांच को लेकर आदेश

Liqour Policy Case : आज आबकारी नीति को लेकर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया CBI दफ्तर में पहुंच गए हैं और उनसे पूछताछ भी…

image 2023 02 26T120619.762 | Sach Bedhadak

Liqour Policy Case : आज आबकारी नीति को लेकर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया CBI दफ्तर में पहुंच गए हैं और उनसे पूछताछ भी शुरू हो गई है। इधर दक्षिणी दिल्ली में पुलिस ने धारा 144 लागू कर दी है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के हुए ये कदम उठाया गया है।

आप पर हमला बोलते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा वक्त इवेंट मैनेजमेंट में भ्रष्टाचार को बदलने से उन्हें भ्रष्टाचार को छिपाने में मदद नहीं मिलेगी। शराब नीति घोटाले पर आप ने नहीं दिया कोई जवाब एक बात तो साफ है कि ये सच को छिपाने में लगे हैं. उन्हें सीबीआई को जवाब देना चाहिए, इवेंट मैनेजमेंट की जरूरत नहीं है।

आबकारी नीति को लेकर हो रही है पूछताछ

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि आज फिर CBI जा रहा हूँ, सारी जाँच में पूरा सहयोग करूँगा. लाखों बच्चो का प्यार व करोड़ो देशवासियो का आशीर्वाद साथ है, कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं, भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फाँसी पर चढ़ गए थे। ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज़ है।

इधर सिसोदिया के जेल जाने की संभावना को देखते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भगवान आपके साथ है मनीष। लाखों बच्चों और उनके पेरेंट्स की दुआयें आपके साथ हैं। जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है। प्रभू से कामना करता हूँ कि आप जल्द जेल से लौटें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *