लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने अब शिवसेना नेता संजय राउत को दी जान से मारने की धमकी, कहा- सिद्धू मूसेवाला की तरह होगा हाल 

मुंबई। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने उद्धव ठाकरे की शिवसेना के नेता संजय राउत को जान से मारने की धमकी दी है। संजय रावत…

लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने अब शिवसेना नेता संजय राउत को दी जान से मारने की धमकी

मुंबई। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने उद्धव ठाकरे की शिवसेना के नेता संजय राउत को जान से मारने की धमकी दी है। संजय रावत को बिश्नोई गैंग से धमकी भरा लेटर मिला है, जिसमें कहा गया कि उसका हाल भी सिद्धू मूसेवाला की तरह किया जाएगा।

मैंने सच बोला तो भूकंप आ जाएगा

संजय रावत ने इसे लेकर थाने में मामला दर्ज कराया है और कहा है कि मुझे जान से मारने की धमकी पहली बार नहीं दी जा रही है। जब से यह सरकार आई है, तब से मेरी सुरक्षा घटा दी गई। यह जानते हुए भी कि अक्सर मुझे इस तरह की धमकी मिलती है। मुख्यमंत्री का बेटा एक गुंडे के साथ मुझे मारने की साजिश करता है। इसे लेकर अगर मैं अपनी बात रखता हूं, तो कहा जाता है कि मैं राजनीति से प्रेरित हूं। मैं तो कुछ नहीं बोलता, अगर मैं सच बोलने पर आ गया तो भूकंप आ जाएगा इन सब धमकियों से डरने वाला नहीं हूं।

व्हाट्सएप पर आया था मैसेज

सांसद संजय राउत ने बताया कि शुक्रवार देर रात उनके फोन पर एक व्हाट्सएप मैसेज आया। जिसमें लिखा था कि संजय राउत नई दिल्ली में देखेंगे तो उन्हें एके-47 से गोली मार दी जाएगी। उनका हाल भी सिंगर सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा उसके नीचे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम लिखा था।

पुलिस ने जांच की शुरू 

बिश्नोई गैंग के संजय को धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस कमिश्नर ने जांच शुरू कर दी है। संजय रावत ने इससे पहले महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को लेटर लिखकर इस बात की जानकारी दी थी कि उनकी जान को खतरा है। आज शिवसेना उद्धव ठाकरे के नेता प्रतिपक्ष अंबादास दानवे ने कहा कि संजय राउत को जान का खतरा लगा रहता है। यह जानते हुए भी प्रदेश सरकार ने राउत की सुरक्षा को हटा दिया है। संजय राउत एक सांसद हैं, एक पार्टी के नेता हैं, उनकी सुरक्षा को हटाना एक गंभीर मामला है।

अभिनेता सलमान खान को भी मिली थी धमकी 

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अभिनेता सलमान खान को भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिली थी। यह लेटर उनके पिता सलीम खान को मॉर्निंग वॉक करते वक्त मिला था तो वहीं एक टीवी चैनल के प्रसारित किए गए हाल ही के इंटरव्यू में लॉरेंस बिश्नोई ने खुले तौर पर सलमान खान को मारने की धमकी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *