बैंक के गार्ड की ये कैसी सनक…मामूली बात पर खोया आपा…ताबड़तोड़ फायरिंग कर ली 2 जान, 6 जख्मी

Firing in Dog Dispute : इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में देर रात कुत्ता घुमाने के विवाद में एक गार्ड ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग…

Firing in Dog Dispute

Firing in Dog Dispute : इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में देर रात कुत्ता घुमाने के विवाद में एक गार्ड ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग में 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक महिला सहित छह अन्य लोग भी घायल हुए हैं। जिनका जिले के सरकारी अस्पताल में उपचार जारी है। फायरिंग की यह घटना इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र की है। मरने वाले जीजा-साले है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी गार्ड, उसके बेटे और एक रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बंदूक जब्त कर ली है।

पुलिस के मुताबिक गोली लगने से विमल और उसके साले राहुल वर्मा की मौत हो गई। राहुल की पत्नी ज्योति और इलाके में ही रहने वाले ललित गोडसे, कमल खेड़े, मोहित गोयल सहित छह लोग घायल हो गए। सभी घायलों का एमवाय अस्पताल में उपचार जारी है। इस मामले में प्रमोद ने राजपाल सिंह राजावत, उसके बेटे सुधीर राजावत और रिश्तेदार शुभम सिंह राजावत के खिलाफ हत्या, मारपीट और धमकाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। वहीं, पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही वारदात में प्रयुक्त हथियार को जब्त कर लिया है।

तीन आरोपी गिरफ्तार, बंदूक जब्त

इंदौर के एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि कुत्ता विवाद में फायरिंग की ये घटना खजराना थाना क्षेत्र की कृष्णबाग कॉलोनी की है। एक आदमी अपने कुत्ते को घुमा रहा था और उसका कुत्ता अपने पड़ोसी के कुत्ते से लड़ गया और इसके कारण मालिकों के बीच हाथापाई हो गई। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई। तभी वह आदमी अचानक अपने घर गया और बंदूक लेकर आया। इसके बाद उसने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

घटना में 2 लोगों की मौत हो गई और 6 लोगों का इलाज चल रहा है। आरोपी राजपाल सुखलिया इलाके में एक बैंक में गार्ड की नौकरी करता है। गोली चलाने वाले व्यक्ति सहित उसके बेटे और एक रिश्तेदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, परिवार के अन्य सदस्य वारदात के बाद घर छोड़कर भाग गए। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें बैंक का गार्ड फायरिंग करता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि चड्डी-बनियान पहने एक युवक ताबड़तोड़ फायरिंग करता दिख रहा है।

इस वजह से हुआ विवाद

शिकायतकर्ता प्रमोद आमचे ने पुलिस को बताया कि वह गुरुवार शाम को घर पर था। तभी कुत्तों के भौंकने की आवाज आई तो बाहर देखा। राजपाल के कुत्ते ने ​​​​​​सामने रहने वाली पल्लवी के कुत्ते की गर्दन पकड़ रखी थी। मैं कुत्तों की लड़ाई को शांत करने के लिए पहुंचा। तभी तभी राजपाल का बेटा सुधीर भी आ गया। उसने मेरे ही ऊपर आरोप लगाते कहा कि हमारे कुत्ते को क्यों मार रहे हो। जब मैंने उसे सही बात बताई तो वह बहस करने लग गया।

कुछ ही देर में राजपाल और उसके साढ़ू का बेटा शुभम भी मौके पर पहुंच गया। इसके बाद तीनों ने एकराय होकर मेरे साथ मारपीट की। चीख पुकार सुन मेरा भाई रवि, विमल, रिश्तेदार राहुल, पंकज, ज्योति और ममता सहित अन्य लोग आए। इन्होंने बीच-बचाव किया। तभी राजपाल जो बैंक में गार्ड था, भागकर खुद के घर में गया और पहली मंजिल की गैलरी में खड़े होकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-क्या सीमा-सचिन की लव स्टोरी में आएगा नया ट्विस्ट? सीमा के बाद अब पाक से गुलाम हैदर आ रहा भारत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *