पति, सास की हत्या कर फ्रिज में रखे टुकड़े, प्रेमी की मदद से दूसरे राज्य में जाकर फेंके, एक गलती से खुला राज

गुवाहाटी। बीते साल राजधानी दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा वॉकर हत्याकांड की घटना ने पूरे देश में झकझोर दिया है। इस घटना के सामने…

New Project 54 | Sach Bedhadak

गुवाहाटी। बीते साल राजधानी दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा वॉकर हत्याकांड की घटना ने पूरे देश में झकझोर दिया है। इस घटना के सामने आने के बाद देश में ऐसे कई वीभत्स हत्याकांड सामने आए। वहीं अब गुवाहाटी से ऐसे ही दोहरे हत्याकांड का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर 7 महीने पहले अपने पति और सास की हत्या कर शव के टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया। इसके बाद दोनों ने शवों को मेघायल में ले जाकर खाई में फेंक दिया। यह घटना बीते साल अगस्त की है, जिसका खुलासा अब जाकर हुआ है। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

अगस्त 2022 में की थी हत्या…

गुवाहाटी पुलिस आयुक्त दिगंत बाराह ने कहा, ‘हत्याएं करीब सात महीने पहले की गई थीं। पुलिस ने महिला की सास के शरीर के टुकड़े बरामद कर लिए गए हैं और पति के शव की तलाश की जा रही है। तीनों आरोपियों से मिले सुरागों के आधार पर यह तलाश की जा रही है।

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 17 अगस्त 2022 में आरोपी बंदना कलिता ने पति अमरेंद्र और सास शंकरी को अपने प्रेमी धनजीत डेका और उसके दोस्त अरूप दास की मदद से हत्या की थी। आरोपी पत्नी (बंदना कलिता) ने प्रेमी की मदद से इनकी हत्या की थी। इसके बाद प्रेमी के दोस्तों की मदद से लाश के टुकड़े किए थे। फिर उन्हें तीन दिनों तक फ्रिज में रखे और कार से मेघालय लेकर पहुंचे। आरोपियों ने शवों को अलग-अलग जगहों पर गहरी खाई में फेंक दिया, जिससे कोई भी उनकी शिनाख्त ना कर सकें।

अवैध संबंध और संपत्ति का लालच ने करवाया जुर्म

पुलिस की जांच में सामने आया कि अपराध का मकसद अवैध संबंध और संपत्ति का लालच था। पुलिस ने बताया कि कुछ साल पहले अमरेंद्र की बंदना कलिता से शादी की थी। दोनों गुवाहाटी शहर के पूर्वी हिस्से के नरेंगी में रह रहे थे। दो-तीन सालों तक सब कुछ ठीक चल रहा था। इसी बीच अमरेंद्र को पता चला कि उसकी पत्नी बंदना का धनजीत डेका नाम के एक युवक के साथ संबंध है। इस वजह से पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े होते रहते थे।

पति से तलाक लेना चाहती थी आरोपी महिला

दूसरी ओर, अमरेंद्र की मां शंकरी शहर के बीच चांदमारी इलाके में पांच इमारतों की मालकिन हैं। इन्हीं में से एक मकान में वह अकेली रहती थी, जबकि अन्य चार मकान किराए पर दिए हुए हैं। इन सभी मकानों का किराया शंकरी के भाई द्वारा लिया जाता है। महिला की सास के भाई घर का पूरा खर्चा चलाते थे। इस बात को लेकर बंदना नाराज रहती थी और पति से तलाक लेना चाहती थी। करीब 7 महीने पहले बंदना ने नूनमती थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पति और सास गायब हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू की, लेकिन उन्हें या उनके ठिकाने के बारे में कोई सुराग नहीं मिला।

एक छोटी से गलती से हुआ हत्या का पर्दाफाश…

वहीं कुछ समय बाद, बंदना ने एक और शिकायत दर्ज की, जिसमें आरोप लगाया गया कि उसकी सास शंकरी का भाई पांच बैंक खातों में रखे पैसों का दुरुपयोग कर रहा है। बस यही बात बंदना के लिए गलती साबित हुई। पुलिस ने जब बैंक खातों की जांच की तो पाया कि बंदना कलिता ने खुद एटीएम कार्ड का इस्तेमाल कर अपनी सास के बैंक खाते से पांच लाख रुपये निकाले थे। इससे पुलिस को उस पर शक हुआ और आगे की जांच के बाद उसके खिलाफ और सबूत मिलने के बाद 17 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया।

New Project 5 1 | Sach Bedhadak

पुलिस पूछताछ के दौरान आखिरकार बंदना ने कल अपना जुर्म कबूल कर लिया। पूछताछ में आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसने 17 अगस्त को प्रेमी धनजीत डेका के दोस्त अरूप दास नाम के युवक की मदद से चांदमारी स्थित अपने घर में सास शंकरी की हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और शरीर के अंगों को फ्रिज में रख दिया।

इसके बाद 21 अगस्त को बंदना कलिता ने अपने प्रेमी धनजीत डेका की मदद से अपने पति की गला दबा कर हत्या कर दी। फिर उन्होंने उसके शरीर के भी टुकड़े-टुकड़े कर दिए और शरीर के अंगों को पॉलिथीन की थैलियों में भर दिया। उसके बाद तीनों ने मिलकर शवों को खाई में फेंक दिया। पुलिस ने कल मेघालय से शवों के कुछ हिस्सों को बरामद किया। दोनों मृतकों के शवों के सभी हिस्सों को खोजने के लिए तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *