Atiq Ahmed : अतीक-अशरफ की हत्या के दौरान दो हैंडलर्स कर रहे थे शूटर्स को गाइड, वारदात के लिए दिए थे इंस्ट्रक्शन, तलाश में पुलिस

प्रयागराज। अतीक अहमद हत्याकांड (Atiq Ahmed) में एक नया खुलासा हुआ है। वो यह कि जिस समय अतीक और अशरफ की हत्या हुई, उस दौरान…

image 2023 04 21T214719.333 | Sach Bedhadak

प्रयागराज। अतीक अहमद हत्याकांड (Atiq Ahmed) में एक नया खुलासा हुआ है। वो यह कि जिस समय अतीक और अशरफ की हत्या हुई, उस दौरान घटनास्थल पर दो हैंडलर उन शूटर्स को गाइड कर रहे थे और यह सिर्फ उस दिन ही नहीं जब से यह शूटर्स अतीक को मारने के लिए प्रयागराज आए हुए थे, तभी से यह दो हैंडलर्स उन्हें कदम दर कदम हर चीज बता रहे थे कि कैसे क्या करना है।

तीनों शूटर्स के खाने-पीने, रहने तक का सारा किया था इंतजाम

हालांकि इन दोनों का नाम अभी तक सामने नहीं आया है लेकिन शूटर्स की निशानदेही पर संभावित जगहों पर छापेमारी पुलिस ने शुरू कर दी है। संभावना है कि जल्दी ये दोनों हैंडलर्स पकड़े जाएंगे और इस मामले का जल्द ही खुलासा हो सकेगा। जानकारी के मुताबिक इनमें से एक प्रयागराज का ही रहने वाला है। उन दोनों ने तीनों शूटर्स के खाने-पीने, रहने तक का सारा इंतजाम किया हुआ था। इन शूटर्स ने जो रेकी की थी उसमें भी इनका पूरा-पूरा हाथ था।

हत्या तक हर एक गतिविधि के लिए दे रहे थे इंस्ट्रक्शन

जानकारी के मुताबिक जब शूटर्स कॉल्विन अस्पताल के पास थे और अतीक और अशरफ को पुलिस वैन से उतार रही थी, तब वहां पर मीडियाकर्मियों की ज्यादा भीड़ थी। इसलिए वे अपने पुराने बने प्लान के मुताबिक अतीक और अशरफ को नहीं मार पाए। इसके लिए अब उन्हें आगे क्या करना है इसे भी उन्हें उन हैंडलर्स ने गाइड किया था। उनके इंस्ट्रक्शन के मुताबिक ही इन तीनों शूटर्स ने मीडियाकर्मियों के बीच घुसकर अचानक आगे आकर अतीक और अशरफ पर गोली चला दी। 

किसी से फोन पर बातचीत कर कर रहे थे गाइड

अस्पताल के बाहर से ही ये हैंडलर्स इन शूटर्स को पल-पल की खबर दे रहे थे। पूछताछ में इन्होंने ये नहीं बताया कि यह दोनों हैंडलर्स किसके संपर्क में थे, कहां से और किसके कहने पर भी उनकी मदद कर रहे थे। हालांकि इतना जरूर कहा है कि ये किसी से बात करते और उसके कहने के मुताबिक ही उन्हें इंस्ट्रक्शन देते। 

इधर पुलिस इन शूटर्स के परिवार के हर एक सदस्य से भी पूछताछ कर रही है। हर सदस्य चाहे वह कहीं भी हो, उन्हें ढूंढकर एक-एक से तफ्तीश से पूछताछ की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *