Atiq Ahmed : गुड्डू मुस्लिम है अतीक हत्याकांड का मास्टरमाइंड! असद-गुलाम का पता पुलिस को दिया, अहमद ब्रदर्स को लग गया था सुराग!

अतीक (Atiq Ahmed) और अशरफ के हत्याकांड में शूटर्स से हो रही पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। उमेश पाल हत्याकांड में…

image 2023 04 21T215539.831 | Sach Bedhadak

अतीक (Atiq Ahmed) और अशरफ के हत्याकांड में शूटर्स से हो रही पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। उमेश पाल हत्याकांड में शामिल गुड्डू मुस्लिम के बारे में एक हैरान कर देने वाली बात सामने आ रही है। वह ये कि जब अशरफ और अतीक की हत्या की गई थी उससे पहले अशरफ ने मीडिया के सामने गुड्डू मुस्लिम का नाम लेकर कुछ कहने की कोशिश की थी लेकिन गुड्डू मुस्लिम के नाम के तुरंत बाद ही शूटर्स ने उन पर गोली चला दी। 

उमेश पाल हत्याकांड में असद को उकसा कर चलवाई थी गोली

इसमें अब सामने आ रहा है कि उमेश पाल की हत्या के दौरान गुड्डू मुस्लिम ने ही असद को गाड़ी से उतरकर उमेश पाल पर फायरिंग करने के लिए उकसाया था। जबकि अतीक और अशरफ ने कहा था कि वह शूटआउट में सामने नहीं आएगा। हुआ भी यही,  उसका कार से उतरना बेहद खतरनाक साबित हुआ। अंदेशा यह भी बताया जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम ने ही असद और गुलाम की मुखबिरी की थी और जिसका अतीक को पता लग गया था। मोटे-मोटे तौर पर अगर समझा जाए तो यह कि पूरे हत्याकांड में गुड्डू मुस्लिम काफी शातिर निकला। 

उमेश के मर्डर का ये था प्लान

उसने असद को आगे कर हत्या करवाई। जबकि शूटआउट के प्लानिंग में यह तय हुआ था कि ये हत्या असद नहीं बल्कि सूटर्स करेंगे और वारदात के बाद शूटर्स के साथ ही उसी गाड़ी से निकल जाएगा। लेकिन गुड्डू ने यहां पर चालाकी की। उसने असद को उकसाया और उसी के हाथों से गोली चलवाई। इस तरह असद उस हत्याकांड में मुख्य आरोपी हो गया। गुड्डू मुस्लिम ने ही पुलिस को असद और गुलाम के बारे में झांसी में उनकी खबर दी, जिससे पुलिस को असद और गुलाम की झांसी में होने की खबर लगी और उन्होंने उनका एनकाउंटर कर दिया।

गुड्डू ने ही असद और गुलाम का पता पुलिस को बताया

वहीं  गुड्डू मुस्लिम को इसलिए नहीं पकड़ा जा सका। क्योंकि वह बेहद शातिर दिमाग से ये पूरी प्लानिंग कर रहा है। पुलिस की मदद करके शायद वह खुद को सुरक्षित बना रहा। क्योंकि कुछ दिन पहले जब उसकी आखिरी लोकेशन अजमेर के बाद कर्नाटक मिली थी तो पुलिस ने दबिश दी लेकिन उसे पकड़ा नहीं जा सका।

क्या गुड्डू मुस्लिम ने दी Atiq Ahmed की हत्या की सुपारी ?

गुड्डू मुस्लिम का नाम बीच में आने से यह भी चर्चा का विषय बन गया है कि क्या गुड्डू मुस्लिम इस हत्या के पीछे है? क्या उसने ही अशरफ और अतीक की हत्या की सुपारी दी या फिर अतीक अशरफ और गुड्डू मुस्लिम की मिलीभगत से ही यह कांड हुआ है? क्योंकि अतीक नहीं चाहता था कि पुलिस उसके मुंह से कुछ उगलवा सके, इसलिए उसने गुड्डू मुस्लिम से ही खुद की हत्या करवाने को कहा। इस हत्या के बाद इस तरह के सवाल तो कई उठ रहे हैं लेकिन जवाब तलाशना पुलिस और जांच एजेंसियों के लिए काफी पेचीदा होता जा रहा है। जिस तरह से यह पूरा घटनाक्रम बना है और जो तथ्य  निकल कर सामने आ रहे हैं। उनसे यह मामला दिन ब दिन नए-नए मोड़ लेता जा रहा है।

आखिरी बार अजमेर और कर्नाटक में मिली थी गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन

गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल हत्याकांड की प्रमुख शूटर्स है। बीते दिनों यूपी एसटीएफ के गु्ड्डू मुस्लिम को अजमेर में गिरफ्तार करने की भी खबर चर्चा में आई थी, लेकिन यूपी STF के इस बात की पुष्टि ने नहीं की, इसका मतलब अभी तक गड्डू मुस्लिम को पकड़ा नहीं किया गया। गुड्डू मुस्लिम की आखिरी लोकेशन अजमेर में ही ट्रेस की गई थी। इसके दो दिन बाद कर्नाटक में गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन मिली। हालांकि उसे पकड़ा नहीं जा सका।

असद और गुलाम भी गुड्डू के साथ अजमेर में थे 

यह बताया जा रहा है कि अतीक का बेटा असद और गुलाम भी गुड्डू मुस्लिम के साथ ही राजस्थान के अजमेर में थे। वहां यह कुछ दिनों तक रुके भी। उसके बाद असद और गुलाम दोनों झांसी आ गए लेकिन यहां पर उनका एनकाउंटर हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *