Pali News : हां, मैंने ही पत्नी को मारा…पति ने पैसों के लिए चाकू से वारकर की हत्या, थाने पहुंचकर किया सरेंडर

पाली। राजस्थान के पाली में एक पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी पति ने चाकू से ताबड़तोड़ 10 वारकर पत्नी को…

Murder Of A Man By Breaking His Head In Jaipur | Sach Bedhadak

पाली। राजस्थान के पाली में एक पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी पति ने चाकू से ताबड़तोड़ 10 वारकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी पत्नी की बॉडी को घर में ही छोड़ 2 किलोमीटर पैदल चलकर थाने पहुंचा और कहा-मैंने पत्नी को मार डाला है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी से 2 साल से आए दिन होने वाले झगड़ों से तंग आकर वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना पाली जिले के रायपुर मारवाड़ थाना इलाके के बर गांव में शनिवार सुबह 6 बजे की है।

DSP सीमा चौपड़ा ने बताया कि कृष्णा (45) रोजाना की तरह सुबह पांच बजे उठी थी। इसके बाद छत पर बनी रसोई में काम करने चली गई। करीब 6 बजे पति कैलाश सैन (50) उठा और छत पर पहुंच गया। जीने (सीढ़ियां) का गेट को बंद करने के बाद वह रसोई में पहुंचा। इसके बाद दोनों पति-पत्नी में कहासुनी हो गई।

गुस्से में आकर कैलाश ने रसोई में रखा चाकू उठाकर कृष्णा पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। वारदात के वक्त घर में कृष्णा की बहन, बेटी कविता (27), बेटा पुनीत (25) और नीरज (22) सो रहे थे। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति कैलाश घर से 2 किलोमीटर दूर बर थाने में पैदल ही करीब 7:30 बजे पहुंचा और खुद को सरेंडर कर दिया। FSL टीम ने घटनास्थल पर पहुंच मौके से साक्ष्य जुटाएं। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए बर के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने बताया कि मृतका के पेट, हाथ, सिर समेत शरीर पर वार के 10 निशान हैं।

रुपए के लिए परेशान कर रहा था जीजा

मृतका के भाई सुरेश सैन ने बताया कि उसकी बहन कृष्णा की शादी 30 साल पहले कैलाश सैन से हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन, पिछले दो साल से जीजा कैलाश रुपए के लिए उसकी बहन को परेशान कर रहा था। 20 साल पहले हमने मकान बनाने के लिए कैलाश को रुपए दिए थे, जो उसने वापस नहीं लौटाए। कैलाश के पिता की मौत होने पर भी सारा खर्च हमने ही उठाया है। कृष्णा आंनगबाड़ी में कार्यकर्ता थी। उससे फोन पर लगभग रोज बात होती थी। आरोपी रुपयों के लिए दो साल से रोजाना उसे परेशान कर रहा था।

सुरेश ने बताया कि उसकी बहन के दो बेटे है। बड़ा बेटा पुनीत जैतारण डाक विभाग में दो साल से कार्यरत है। छोटा बेटा नीरज अनाज क्रय विक्रय का काम करता है। 20 दिन पहले एक बहन कृष्णा के घर गई थी। वह वहीं रहकर ब्यूटी पार्लर का काम सीख रही थी। सुरेश सैन ब्यावर के जवाजा थाना क्षेत्र के सांगरवास गांव में हलवाई का काम करता है।

अन्य खबरों को देखने के लिए क्लिक करें-सच बेधड़क…