यूपी में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, बाप-बेटी सहित 5 लोगों की मौत, चार घायल

हाथरस। यूपी के हाथरस में भीषण सड़क हादसा हो गया। मंगलवार को एक रोडवेज बस ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा चालक…

New Project 2023 03 21T191506.979 | Sach Bedhadak

हाथरस। यूपी के हाथरस में भीषण सड़क हादसा हो गया। मंगलवार को एक रोडवेज बस ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा चालक सहित 9 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। टक्कर के बाद घायलों की मदद के लिए लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां, अस्पताल में पांच लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, गंभीर हालत में कुछ घायलों को अलीगढ़ रेफर किया गया है। यह हादसा आगरा अलीगढ़ रोड के चंदपा क्षेत्र के कपूरा चौराहे पर हुआ।

हादसे में ई रिक्शा में सवार बाप-बेटी सहित पांच की मौत

जानकारी के अनुसार, हाथरस में कोतवाली चंदपा क्षेत्र के बाईपास रोड स्थित कोटा कपूरा चौराहा पर खतौली डिपो की रोडवेज बस ने चौराहा क्रॉस कर रहे ई रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद ई-रिक्शा में बैठे लोग सड़क पर नीचे गिर गए और बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे में ई रिक्शा में सवार बाप-बेटी सहित पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे की सूचना के बाद एसडीएम अर्चना वर्मा और पुलिस अधीक्षक देवेश पांडे जिला अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने घायलों व मृतकों के बारे में जानकारी ली।

New Project 11 | Sach Bedhadak

पुलिस ने बताया कि चंदपा थाना क्षेत्र के गांव नगला लच्छी निवासी मनवीर सिंह मंगलवार को हाथरस से सवारियों ई-रिक्शा में बैठाकर गांव कोटा ले जा रहा था। सुबह करीब 11 बजे आगरा अलीगढ़-राजमार्ग कपूरा चौराहे पर आगरा की तरफ से आ रही खतौली डिपो की रोडवेज बस ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। बस की टक्कर से ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। हादसे में सुजेल पुत्री प्रताप खां, अंजलि पुत्री इसरार खां, पप्पू पुत्र शंकरलाल निवासी नगला कांच हसायन और उनकी पांच वर्षीय बेटी वंदना, छह वर्षीय बेटा सौरव, रशीद खान पुत्र अल्लाह नूर निवासी खोड़ा मड़ाका सहपऊ और ड्राइव मनवीर सिंह समेत दो अन्य लोग घायल हो गए।

सभी लोगों को अस्पताल भिजवाया। जहां पप्पू (40) पुत्र शंकर और उनकी बेटी वंदना (8) निवासी नगला के कांच हसायन, रसीद (72) पुत्र अल्लानूर निवासी खोंडा भड़ाका सादाबाद की मौत हो गई। एक 32 वर्षीय और 65 वर्षीय वृद्ध की भी मौत हुई है, जिनकी अभी तक शिनाख्त नहीं हुई है। चार अन्य गंभीर घायलों को अलीगढ़ रेफर किया गया।

हादसे के बाद कपूरा चौराहे पर पुलिस फोर्स की गई तैनात

हादसे को लेकर डीएम अर्चना वर्मा ने बताया कि रोडवेज बस की टक्कर से पांच लोगों की मौत हो गई है। अन्य घायलों का उपचार चल रहा है। हादसे के बाद कपूरा चौराहे पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। मौके से पुलिस ने रोडवेज बस को कोतवाली भेजकर ड्राइवर को हिरासत में लिया है। इधर, हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। हादसे का शिकार हुए मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *