केंद्रीय मंत्री का नाम लेकर बोले CM गहलोत, कहा- मैं जेल जाने के लिए हूं तैयार

जोधपुर। राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सीएम…

New Project 2023 03 21T200117.286 | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सीएम गहलोत ने एक बार फिर से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर हमला बोला है। संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव घोटाले मामले को लेकर सीएम गहलोत ने कहा कि वह पीड़ितों के लिए जेल भी जाने के लिए तैयार है। दरअसल, मंगलवार को जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी में गजेंद्र सिंह शेखावत सब कुछ थे। लाखों लोग आरोप लगा रहे है कि शेखावत की ही चलती है। शेखावत के नाम पर लोगों से पैसे एकत्र किए गए। उनके और उनके परिवार के लोगों के नाम से रुपए के लेन देन हुए है, लेकिन उन्होंने मेरे खिलाफ केस कर दिया।

संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी को लेकर सीएम गहलोत ने कहा कि मैं चाहता हूं कि पीड़ितों को न्याय मिले और उनके पैसे वापस हों। इसके लिए अगर मुझे जेल भी जाना पड़ा तो मैं पूरी तरह तैयार हूं। यदि लाखों लोगों की राहत के लिए मुझे सजा भगतनी होगी तो मैं इसके लिए भी पूरी तरह तैयार हूं।

बता दें कि सीएम गहलोत मंगलवार को जोधपुर में आयोजित इंटरनेशनल एक्सपो में निर्यातकों के सम्मान समारोह में शामिल होने आए थे। इस दौरान एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया और उन्हें कई ज्ञापन भी सौंपे। सीएम गहलोत ने कहा की केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को इस मामले में खुद ही आगे आकर पीड़ितों की मदद करनी चाहिए। शेखावत को खुद कहना चाहिए कि सभी के पैसे लौटाए जाएंगे, लेकिन वह आगे नहीं आ रहे हैं क्योंकि वे खुद ही मुल्जिम हैं। उनको बात करनी चाहिए।

शेखावत बोले, कहा-गहलोत सरकार की योजनाएं झूठी हैं

वहीं इससे गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम गहलोत पर निशाना साधा है। उन्होंने दावा किया है कि राजस्थान में गहलोत सरकार की योजनाएं झूठी हैं। साथ ही उन्होंने राज्य सरकार पर केंद्र से मिली योजनाओं का हिसाब न देने का भी आरोप लगाया है। गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट किया, ‘गहलोत जी का कार्यकाल झूठी घोषणाओं का अंबार, कभी झुठलाते, कभी घबराते, कभी कहते कुछ हुआ नहीं, केन्द्र से मिली किसी योजना का हिसाब आपने दिया नहीं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *