Delhi Horror : होटल से सहेली के साथ निकली थी मृतका, सीसीटीवी आया सामने

Delhi Horror : दिल्ली के सुल्तानपुरी के कंझावला में हुई वारदात का एक सीसीटीवी सामने आया है। यह फुटेज उस जगह का है जहां पर…

Delhi Horror : होटल से सहेली के साथ निकली थी मृतका, सीसीटीवी आया सामने

Delhi Horror : दिल्ली के सुल्तानपुरी के कंझावला में हुई वारदात का एक सीसीटीवी सामने आया है। यह फुटेज उस जगह का है जहां पर मृतका काम करती थी। इस सीसीटीवी में वह स्कूटी पर एक लड़की जो कि उसकी दोस्त है उसके साथ निकल रही है। सीसीटीवी में जितना रिकॉर्ड है उतनी फुटेज में उसकी सहेली ही मृतका के साथ दिखाई दे रही है।

दूसरे सीसीटीवी को जब खंगाला गया तो पता चला कि हादसे के वक्त भी वह लड़की मृतका के साथ स्कूटी पर थी। जब कार से स्कूटी टक्कर को टक्कर लगी तो पीछे बैठी लड़की भी स्कूटी से गिर गई, जिससे उसे भी चोटें आईं आगे बैठी मृतका गाड़ी के अगले पहिए में फंस गई। लेकिन वारदात से घबरा कर उसकी सहेली वहां से चली गई और मृतक लड़की कार में फंसी रह गई।

मृतका के बॉडी पार्ट्स अभी तक ढूंढ रही है फॉरेंसिक टीम

इस वीडियो के सामने आने के बाद अब पुलिस अब मृतका की सहेली से संपर्क कर सकती है। दूसरी तरफ बीते सोमवार को दिल्ली समेत पूरे देश में जोरदार प्रदर्शन हुआ था। रात को गृह मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस से मामले को लेकर रिपोर्ट मांगी है। फॉरेंसिक टीम अभी भी मृतका के बॉडी पार्ट्स ढूंढ रही है। क्योंकि 11 किमी तक घसीटे जाने से उसके शरीर के अंग कटकर इधर-उधर बिखर गए हैं। जिन्हें ढूंढा जा रहा है। दिल्ली पुलिस इस मामले में एक सप्ताह में अपनी रिपोर्ट गृह मंत्रालय को सौंप देगी। वहीं टीम ने कहा है कि घटना में प्रयुक्त कार में से कुछ भी नहीं मिला, क्योंकि आरोपियों का कहना था कि उन्होंने ढाई बोतल शराब पी हुई थी। लेकिन गाड़ी में से कुछ भी ऐसा बरामद नहीं हुआ।

कड़ी से कड़ी जोड़कर मिला वारदात का समय

अभी तक जांच में पुलिस ने बिखरी हुई कड़ियों को जोड़ा तो वारदात के समय को लेकर तस्वीर साफ होती नजर आई। जिसके मुताबिक शनिवार रात 1.40 बजे सुल्तानपुरी में लड़की की स्कूटी से कार की टक्कर हुई। 2.40 बजे जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय ने कार से घसीटी जा रही है लड़की को देखा जो मामले में चश्मदीद है। 3.18 पर कार लाडपुर से गुजरी, यहां इस कार को दूध बेचने वाले दीपक ने देखा जो मामले का मुख्य चश्मदीद है। इसके बाद 3.50 पर जौंती में यूटर्न पर दीपक ने युवती के नग्न अवस्था में पड़े शव को देखा।

चश्मदीद ने आरोपियों की गाड़ी का पीछा किया

इस मामले का दीपक ने संदिग्ध जानकर पुलिस को फोन मिलाया और जानकारी दी। जिसके बाद दोबारा उनके पास कॉल आया और गाड़ी के बारे में जानकारी मांगी। इसके बाद चश्मदीद खुद ही अपनी स्कूटी लेकर उस कार के पीछे पीछे चल दिए। थोड़ी दूर तक आगे जाने के बाद जिस कार से लड़की को घसीटा जा रहा था, उस कार ने वहीं से यू-टर्न ले लिया। चश्मदीद दीपक भी उस कार के पीछे से यूटर्न लेकर आगे चले। लेकिन अपनी दुकान के आगे ही उन्होंने स्कूटी रोक दी और एक लोडिंग गाड़ी से कार का पीछा किया। लेकिन तब कार आगे निकल गई थी। इस घटना की पल-पल की जानकारी वह कंट्रोल रूम को दे रहे थे लेकिन बावजूद इसके लड़की को बचाने पुलिस नहीं पहुंची।

लेफ्ट साइड में बैठे आरोपी ने देखे थे लड़की के हाथ

आरोपित युवक का कहना है कि वापस आते समय उनके कार स्कूटी सवार एक युवती से टकरा गई। टक्कर लगने के बाद उन्होंने जब गाड़ी आगे बढ़ाया तो उन्हें पता नहीं चल सका कि लड़की उनकी कार के अगले पहिए में फंस गई है। इस तरह से वह कार चलाते रहे और लड़की कार में फंसी हुई सड़क पर घिसटती चली गई। आरोपी का कहना है कि एक समय पर उसकी नजर दरवाजे के बगल में ही गई। क्योंकि वह कार के लेफ्ट साइड में बैठा हुआ था और लड़की भी लेफ्ट पहिए के बीचों-बीच फंसी हुई थी। गाड़ी के बाहर उसके हाथ बाहर दिखाई दे रहे थे। तब उसे पता चला कि जिस लड़की से कार की टक्कर हुई थी। वह गाड़ी में फंसी हुई है। यह बात उसने कार चालक को बताई। लेकिन नशे में धुत होने के चलते उन्होंने कार नहीं रोकी और कंझीवाला इलाके में ही बार-बार यू-टर्न लेकर चक्कर काटते रहे।

यह भी पढ़ें- Delhi Horror : कार के लेफ्ट साइड में बैठे आरोपी ने नीचे फंसी लड़की को देखा, फिर भी नहीं रोकी गाड़ी..आरोपियों ने पूछताछ में उगले कई राज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *