Delhi Horror : कार के लेफ्ट साइड में बैठे आरोपी ने नीचे फंसी लड़की को देखा, फिर भी नहीं रोकी गाड़ी..आरोपियों ने पूछताछ में उगले कई राज

दिल्ली के सुल्तानपुरी में हुए लड़की की कार से घसीटकर विभत्स हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में कई राज उगले शुरू कर…

Delhi Sultanpuri Horror | Sach Bedhadak

दिल्ली के सुल्तानपुरी में हुए लड़की की कार से घसीटकर विभत्स हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में कई राज उगले शुरू कर दिए हैं। इनमें से एक आरोपी का कहना है कि वे नशे में धुत होकर गाड़ी चला रहे थे। उन्होंने ढाई बोतल शराब पी रखी थी। जिसके बाद वे मुरथल में खाना खाने के लिए गए थे। लेकिन वहां के होटल्स में भीड़ बहुत ज्यादा थी इसलिए वह वहां से वापस आ गए।

लेफ्ट साइड में बैठे आरोपी ने देखे थे लड़की के हाथ

आरोपित युवक का कहना है कि वापस आते समय उनके कार स्कूटी सवार एक युवती से टकरा गई। टक्कर लगने के बाद उन्होंने जब गाड़ी आगे बढ़ाया तो उन्हें पता नहीं चल सका कि लड़की उनकी कार के अगले पहिए में फंस गई है। इस तरह से वह कार चलाते रहे और लड़की कार में फंसी हुई सड़क पर घिसटती चली गई। आरोपी का कहना है कि एक समय पर उसकी नजर दरवाजे के बगल में ही गई। क्योंकि वह कार के लेफ्ट साइड में बैठा हुआ था और लड़की भी लिफ्ट पहिए के बीचों-बीच फंसी हुई थी। गाड़ी के बाहर उसके हाथ बाहर दिखाई दे रहे थे। तब उसे पता चला कि जिस लड़की से कार की टक्कर हुई थी। वह गाड़ी में फंसी हुई है। यह बात उसने कार चालक को बताई। लेकिन नशे में धुत होने के चलते उन्होंने कार नहीं रोकी और कंझीवाला इलाके में ही बार-बार यू-टर्न लेकर चक्कर काटते रहे।

चश्मदीद बन रहे हैं अहम गवाह

दूसरी तरफ घटना के चश्मदीदों का कहना है कि कार में किसी तरह का कोई म्यूजिक नहीं बज रहा था। कार बिल्कुल शांत थी और लड़की की बॉडी कार में फंसी हुई थी। जिसका कार चालकों और उसे सवार लोगों को भी पता था। क्योंकि कार 20 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी और कंझीवाला इलाके में ही वह यू-टर्न लेकर चल रही थी। इलाके में ही स्थित एक मिठाई की दुकान के मालिक दीपक जो कि इस घटना के चश्मदीद हैं, उनका कहना है कि जब उन्होंने रात लगभग 3 बजे अपनी दुकान खोली तो दुकान के सामने से एक बलेनो कार निकली जिसमें लड़की की बॉडी उनकी पहियों में फंसी हुई थी और कार चलती चली जा रही थी।

चश्मदीद ने आरोपियों की गाड़ी का पीछा किया

इस मामले का उन्होंने संदिग्ध जानकर पुलिस को फोन मिलाया और जानकारी दी। जिसके बाद दोबारा उनके पास कॉल आया और गाड़ी के बारे में जानकारी मांगी। इसके बाद चश्मदीद खुद ही अपनी स्कूटी लेकर उस कार के पीछे पीछे चल दिए। थोड़ी दूर तक आगे जाने के बाद जिस कार से लड़की को घसीटा जा रहा था, उस कार ने वहीं से यू-टर्न ले लिया। चश्मदीद दीपक भी उस कार के पीछे से यूटर्न लेकर आगे चले। लेकिन अपनी दुकान के आगे ही उन्होंने स्कूटी रोक दी और एक लोडिंग गाड़ी से कार का पीछा किया। लेकिन तब कार आगे निकल गई थी। इस घटना की पल-पल की जानकारी वह कंट्रोल रूम को दे रहे थे लेकिन बावजूद इसके लड़की को बचाने पुलिस नहीं पहुंची।

पहले कहा था कार में चल रहा था लाउड म्यूजिक

बता दें कि इससे पहले आरोपियों ने कहा था कि वे शराब के नशे में थे और कार के अंदर तेज आवाज में म्यूजिक बज रहा था। जब लड़की को टक्कर लगी, तब तो वे संभले लेकिन उन्हें यह नहीं पता चल सका कि गाड़ी की पहिए में लड़की फंसी हुई है। उनका कहना है कि म्यूजिक की तेज आवाज में उन्हें लड़की की चीखें भी नहीं सुनाई दीं। हालांकि जब पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उन्हें शराब की बोतले या कुछ नशे का सामान नहीं मिला। दूसरी तरफ फॉरेंसिक टीम ने भी बरामद कार पर लगे खून के नमूने ले लिए हैं।

सभी चश्मदीदों के बयान पुलिस एक-एक कर ले रही है और जांच कर रही है दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी ने आज एलजी विनय सक्सेना के आवास के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया और एलजी के अलावा बीजेपी पर जमकर हमला बोला। आम आदमी पार्टी ने भाजपा सरकार पर महिलाओं की सुरक्षा पर अपने वादों पर खरा न उतरने का आरोप लगाया है।

पांचों आरोपी गिरफ्तार

लड़की को 11 किमी तक घसीटकर उसकी हत्या करने वाले कार सवार पांचों आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। डीसीपी बाहरी जिला हरेंद्र कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जो आरोपित गिरफ्तार हुए हैं उनमें से एक परचून की दुकान चलाता है, एक सैलून में काम करता है, एक आरोपी ग्रामीण बस सेवा में ड्राइवर है और एक क्रेडिट कार्ड बनाने का काम करता है। इनके नाम मनोज मित्तल, कृष्ण, मिथुन, अमित खन्ना, दीपक खन्ना हैं। पुलिस का कहना है कि ये पांचों युवक अपने एक जानकार की गाड़ी लेकर नए साल का जश्न मनाने के लिए मुरथल गए थे।

खौफनाक रात को हुई वीभत्स हत्या

लड़की की मां ने बताया कि बीते शनिवार उनकी बेटी कंझावला में किसी रिश्तेदार के घर पर जन्मदिन की पार्टी के लिए गई थी। देर रात करीब 2 बजे वह स्कूटी से अमन विहार जा रही थी। तभी सुल्तानपुरी के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वह स्कूटी समेत कार के अगले पहियों के बीच फंस गई थी। लेकिन कार चालकों ने कार नहीं रोकी। उन्होंने उसी रफ्तार में कार भगाई जिससे लड़की बुरी तरह घिसट गई। यहां तक कि कुछ दूर बाद स्कूटी कार से निकल गई। लेकिन लड़की फंसी रह गई।

कपड़े ही नहीं, मांस के भी चिथड़े उड़े

कार के पहियों में फंसी लड़की करीब 11 किमी तक घिसटती चली गई। जिससे उसके शरीर के सारे कपडों के चीथड़े तक उड़ गए, लड़की नग्न अवस्था में आ गई, लेकिन यह वहशीपन यहीं नहीं थमा। सड़क पर 11 किमी तक घिसटने से लड़की के शरीर से मांस तक चीथड़े उड़ गए। यहां तक कि जब आरोपियों ने कार रोकी तो लड़की शरीर पर कुछ हिस्सों पर मांस बचा ही नहीं था, सिर्फ कंकाल रह गया था।

यह भी पढ़ें- न तन पर कपड़े बचे…न ही मांस..कार से घसीटते हुए लड़की की हत्या की वारदात सुनकर कांप जाएगी रूह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *