अधिकारी का अघोरी के रूप में फोटो वायरल, श्मशान के सामने बैठे… मुंह पर पोती कालिख, जानिए क्या है माजरा

धौलपुर। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी चेतन चौहान की अघोरी और तांत्रिक का रुप लिए फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।…

ezgif 1 25a6d6534d | Sach Bedhadak

धौलपुर। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी चेतन चौहान की अघोरी और तांत्रिक का रुप लिए फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इन फोटो में वे श्मशान में एक चिता के सामने बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक फोटो में वो कालिख भी पोते हुए नजर आ रहे हैं। इसे लेकर पूरे परिषद में हड़कंप मच गया। हर किसी ने जब माजरा पता करने की कोशिश की तो, असलियत जानकर सभी के होश उड़ गए।

ये है पूरा मामला

दरअसल सीईओ की ये तस्वीरें मॉर्फ्ड है। जिसे किसी और ने नहीं बल्कि उनकी ही पत्नी ने सर्कुलेट कराया है। इसे लेकर सीईओ चौहान ने अपनी पत्नी, साली और मामा ससुर के खिलाफ सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने का मुकदमा कोतवाली थाने में दर्ज कराया। इसके साथ ही अधिकारी ने अपनी पत्नी पर सरकारी आवास से लैपटॉप चोरी कर नरेगा के कई कार्यों को बिना पत्रावली पर अनुमोदन किए सरकारी लैपटॉप से मंजूरी देकर गबन का आरोप भी लगाया है।

जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और वर्तमान में कार्यवाहक कलेक्टर चेतन चौहान ने बताया कि वैचारिक मतभेदों के चलते उनका पत्नी शीना चौहान चौहान से विवाद चल रहा है। जिसके चलते उनकी पत्नी 5 मई 2021 को उनके सरकारी आवास से सरकारी लैपटॉप चुराकर ले गई। जिस लैपटॉप को वापस कराने के लिए नरेगा बाबू को 14 अगस्त 2022 को जोधपुर भेजा गया। जिसके बाद उन्होंने 17 नवंबर 2022 को पत्नी को पत्र लिखकर लैपटॉप वापस मांगा।

नरेगा में खुद गबन कर की छवि धूमिल

जिसके बाद 26 नवंबर 2022 को ईमेल के जरिए पत्नी से लैपटॉप वापस देने के लिए कहा गया। लैपटॉप वापस ना देते हुए उनकी पत्नी शीना चौहान ने अपनी बहन मीनू शंकर और मामा ससुर संजय व्यास शंकर के साथ मिलकर नरेगा की सिक्योर सॉफ्ट पोर्टल पर जिला कलेक्टर के आईडी पासवर्ड से 30 नवंबर 2022 को बिना पत्रावली पर स्वीकृति के 29 कार्यों को मंजूरी दे दी। जिसके जरिए उनके ससुराल पक्ष के लोग चौहान को गबन के मामले में फंसाना चाहते हैं।

मोबाइल हैक कर फोटो से छेड़छाड़ करने का आरोप

जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी चेतन चौहान ने बताया कि उनकी पत्नी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया जोधपुर में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर तैनात हैं। जिन्होंने उनका मोबाइल हैक कर लिया। उन्होंने पत्नी पर उनके फोटो से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया के साथ सभी रिश्तेदार को उन्हें अघोरी साधू फोटो वायरल बताकर वायरल करने का मामला दर्ज कराया है।

सास के अंतिम संस्कार के बाद के हैं फोटो

सीईओ चेतन चौहान ने बताया कि उनकी सास निधि शंकर का 3 मई 2021 को धौलपुर में निधन हो गया था। जिनका अंतिम संस्कार उन्होंने धौलपुर के मुक्तिधाम में किया था। अंतिम संस्कार के बाद वह दो बार उनकी चिता के सामने बैठ कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे थे। जिसके बाद वह घर पर अपने साथ के लिए दीपक जलाकर प्रार्थना कर रहे थे। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी, साली और मामा ससुर ने फोटो से छेड़छाड़ करते हुए सभी रिश्तेदारों के साथ सोशल मीडिया पर उन्हें अघोरी साधु बताते हुए उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल किया है। जिसका उन्होंने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है।

पत्नी बोली- पद का दुरुपयोग कर झूठे मामले में फंसाना चाहते हैं पति

कोतवाली थाना धौलपुर में मुकदमा दर्ज होने के बाद आरएएस चेतन चौहान की पत्नी शीना चौहान से मोबाइल पर बातचीत की। जिसमें उन्होंने बताया कि आरोप पूरी तरह से निराधार हैं। उन्होंने बताया कि उनके पति ने नवंबर माह में तलाक के लिए अर्जी लगाई है। जिसके बाद वे सरकारी पद का दुरुपयोग कर उन पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं और झूठे आरोप में फंसाना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि सीईओ चौहान को डेढ़ वर्ष बाद लैपटॉप चोरी होने की याद क्यों आ रही है। सारे आरोप झूठे हैं। यह लगातार अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं, इसे लेकर मैंने जिला कलेक्टर और सरकार से भी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *