“एक अकेला सब पर भारी, फिर क्यों पड़ी 29-30 पार्टियों की जरूरत” NDA मीटिंग पर कांग्रेस का तंज

राजधानी दिल्ली में मंगलवार को होने वाली एनडीए की बैठक से पहले कांग्रेस ने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है।

Mallikarjun Kharge

NDA meeting : नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में मंगलवार को होने वाली एनडीए की बैठक से पहले कांग्रेस ने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि जब एक अकेला ही सब पर भारी हैं तो फिर मोदी को 29-30 पार्टियों की जरूरत क्यों पड़ रही है। कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे सोमवार को मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मोदी जी ने संसद में कहा था कि सभी विपक्षी दलों पर मैं अकेला ही भारी पड़ता हूं, फिर उन्हें 29-30 पार्टियों की जरूरत क्यों पड़ी? अगर ऐसा है तो हमें बताए कि 30 पार्टियां कौन-कौनसी है। अगर पता चल जाएं तो हम भी चुनाव आयोग से लिस्ट मंगवाएंगे। हमारा जो गठबंधन है, वो तो संसद में एक साथ मिलकर काम करता है और बाहर भी साथ रहता है। लेकिन, उनकी 30 पार्टियों के नेता कहां मिले थे, इस बारे में मुझे तो मालूम नहीं है।

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए खड़गे ने कहा कि उनका एक ही उद्देश्य है, लोकतंत्र को ख़त्म करने के लिए विपक्ष को एजेंसियों के दुरुपयोग से धमकाना। वो दबाव बनाकर हमारे साथियों को तोड़ने का काम कर रहे है। खासकर डीएमके कांग्रेस के नेताओं को डरा-धमकाकर अलग-अलग करने का काम किया जा रहा है। लेकिन, डीएमके और कांग्रेस इन लोगों से डरने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि पर हम निडर है, उनकी साजिशों का डटकर सामना करेंगे और जनता की आवाज़ उठाएंगे।

डराना-धमकाना बीजेपी की पुरानी आदत

उन्होंने कहा कि देश के लोकतंत्र और संविधान को अगर ठेस पहुंचती है तो हमारा कर्त्तव्य है कि एकजुट होकर इसे बचाने का काम करें। जब तक कोई नेता दूसरी पार्टी में होता है, वो भ्रष्टाचारी होता है। फिर जैसे ही बीजेपी में शामिल होता है, बीजेपी की वाशिंग मशीन में धुलकर साफ हो जाता है। डराने-धमकाने और उत्पीड़न करने की बीजेपी की पुरानी आदत है, लेकिन हम डरेंगे नहीं।

कल होगी एनडीए की बैठक

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में मंगलवार शाम 5 बजे दिल्ली की अशोक होटल में एनडीए की मीटिंग होने वाली है। जिसमें एनडीए समर्थक सभी पार्टियों के नेता मौजूद रहेंगे। इसके लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी को समर्थन देने वाले सभी राजनीतिक दलों को न्योता भिजवा दिया है। इस बैठक को लोकसभा चुनावों से पहले सत्तारूढ़ गठबंधन के शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि इस दौरान कई नए दल भी एनडीए में शामिल हो सकते है।

ये खबर भी पढ़ें:-2024 के रण से पहले कुनबा बढ़ाने में जुटा NDA, दिल्ली में कल महामीटिंग..कई नए दलों की होगी एंट्री!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *