Bihar Political Crisis : JDU-BJP गठबंधन टूटने की सुगबुगाहट! CM नीतीश ने सोनिया से साधा संपर्क

Bihar Political Crisis : बिहार में एक बार फिर JDU और BJP का गठबंधन टूटने की कगार पर नजर आ रहा है। कल नीति आयोग…

nitish 2 | Sach Bedhadak

Bihar Political Crisis : बिहार में एक बार फिर JDU और BJP का गठबंधन टूटने की कगार पर नजर आ रहा है। कल नीति आयोग की बैठक में भी सीएम नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) नहीं पहुंचे थे। और अब उन्होंने सभी JDU औऱ RJD विधायकों को पटना बुलाया है। उनके साथ सीएम नीतीश के बैठक आज सुबह 11 बजे राबड़ी देवी आवास पर होगी। इस बैठक में अब मौजूदा सरकार को लेकर बड़े फैसले लेने की संभावनाएं जताई जा रही है।

वहीं इसके अलावा JDU के सभी विधायकों औऱ विधान पार्षदों की मंगलवार को बैठक होगी। RJD विधायकों की भी कल ही मंगलवार को बैठक होगी। साथ ही साथ बिहार कांग्रेस के सदस्यों को भी आज शाम बैठक के लिए बुलाया है। इन सबके बीच खबरें आ रही हैं कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सोनिया गांधी से मुलाकात की है। इस मुलाकात की चर्चा सियासी गलियारों में तेजी से फैल रही हैै।

कांग्रेस विधायक शकील अहमद ने इस पूरे मामले में कहा है कि वे नीतीश और सोनिया गांधी ( Sonia Gandhi ) की मीटिंग के मामले में कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। इस मामले में बिहार प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास ही पटना पहुंचकर कुछ जानकारी दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि ये जो भी हो रहा है वो बिहार की जनता के लिए ही अच्छा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *