Bharatpur : सासंद रंजीता कोली पर जानलेवा हमला, माफियाओं ने डंपर चढ़ाने की कोशिश की

Bharatpur : भरतपुर सांसद रंजीता कोली ( Ranjeeta Koli ) ने खनन माफियाओं पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया। उन्होंने पुलिस पर इस मामले…

ranjeeta 2 | Sach Bedhadak

Bharatpur : भरतपुर सांसद रंजीता कोली ( Ranjeeta Koli ) ने खनन माफियाओं पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया। उन्होंने पुलिस पर इस मामले में कार्रवाई न करने का भी आऱोप लगाया। रंजीता कोली आरोपियों पर कार्रवाई न होने तक धरने पर बैठ गईं। पूरे मामले को लेकर एएसपी आरएस कविया ने बताया कि सांसद रंजीता कोली का कहना है कि घटना रविवार देर रात लगभग 11 बजे की है। जब वे दिल्ली से बयाना जा रही थीं। तभी धिलावटी बॉर्डर पर उन्हें पत्थरों से लदे ओवरलोड ट्रक दिखाई दिए। इस पर सासंद रंजीता कोली ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की। इस आपाधापी में दो ट्रक तो रुक गए लेकिन औऱ फरार हो गए।

सांसद ने बताया कि आरोपियों ने भागते समय सांसद की कार पर पथराव किया और डंपर चढ़ाने की कोशिश की। वहीं दूसरी तरफ सांसद रंजीता कोली ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बयाना जाते वक्त रास्ते में उन्होंने देखा कि लगभग 150 के आस-पास ट्रक ओवरलोड थे। उन्होंने ट्रकों को रोकने की कोशिश की वे फरार होने की फिराक में दिखे। उनमें से कुछ माफियाओं को लगा कि मैं ( सासंद रंजीता कोली) कार में हूं तो उन्होंने मेरी कार पर पथराव किए, कार पर तोड़फोड़ की। यहां तक कि उन्होंने मेरी गाड़ी पर डंपर चढाने की कोशिश की।

सासंद रंजीता कोली ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सांसद पर हुए हमले की शिकायत स्थानीय पुलिस से भी की लेकिन उन्होंने कोई सुनवाई नहीं की। जिसके बाद वे धरने पर बैठगईं।

इस मामले के संज्ञान में आने के बाद भरतपुर डीएम आलोक रंजन तत्काल धरना स्थल पर पहुंचे और आरोपियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *