आखिर नैनी जेल में सुरक्षित पहुंच ही गया अतीक अहमद, कल एमपी-एमएलए कोर्ट में किया जाएगा पेश

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद आखिरकार प्रयागराज की नैनी जेल पहुंच ही गया। गुजरात के साबरमती जेल से प्रयागराज के नैनी जेल तक का सफर लगभग…

ezgif 1 f86d24f2c9 | Sach Bedhadak

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद आखिरकार प्रयागराज की नैनी जेल पहुंच ही गया। गुजरात के साबरमती जेल से प्रयागराज के नैनी जेल तक का सफर लगभग 13 किलोमीटर था। सड़क मार्ग से 25 घंटे में पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच ग्रीन कॉरिडोर बनाकर अतीक अहमद को नैनी जेल में शिफ्ट करवाया गया।

इस दौरान अतीक की बहन ने अपने भाई के एनकाउंटर की आशंका भी जताई थी हालांकि अतीक नैनी जेल में सुरक्षित पहुंच गया है। अब कल अतीक को उमेश पाल हत्याकांड मामले में एमपी एमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा।

हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है अतीक

कोर्ट के फैसले के बाद अतीक को वापस साबरमती जेल भेज दिया जाएगा। नैनी जेल पहुंचते ही जेलर कार्यालय के पास अतीक को रोका गया और उसका मेडिकल परीक्षण करवाया गया। उसके बाद ही अतीक को अंदर जाने दिया गया। जिस बैरक में अतीक को रखा गया है वह हाई सिक्योरिटी से लैस है।

कल एमपी एमएलए कोर्ट में होगा पेश

सुरक्षा को देखते हुए नैनी जेल के चारों तरफ पुलिस का भारी जाब्ता तैनात किया गया था। यहां नैनी, औद्योगिक क्षेत्र, दारागंज, घूरपुर, करछना थाने की फोर्स जेल के बाहर तैनात की गई थी। बता दें कि अतीक अहमद पर उमेश पाल के अपहरण और हत्या का आरोप है। इसे लेकर कल प्रयागराज में एमपी-एमएलए कोर्ट में अतीक को पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *