‘बल्ब का स्विच ऑन करते ही पैसा अडानी की जेब में…’ राहुल का तीखा हमला, बोले- अडानी की रक्षा करते हैं PM मोदी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर बिजनेसमैन गौतम अडानी के मुद्दे पर मोदी सरकार का घेरा है। विदेशी अखबार में छपी रिपोर्ट के आधार पर राहुल ने अडानी पर बिजपी के दामों में हेरफेर करने का आरोप लगाया है।

sach 1 2023 10 18T135120.949 | Sach Bedhadak

Rahul Gandhi on Adani: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर बिजनेसमैन गौतम अडानी के मुद्दे पर मोदी सरकार का घेरा है। विदेशी अखबार में छपी रिपोर्ट के आधार पर राहुल ने अडानी पर बिजपी के दामों में हेरफेर करने का आरोप लगाया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाते हुए अडानी ने 32 हजार करोड़ रुपये का घोटाला का जिक्र किया है।

कोयले की कीमत गलत बताने का आरोप

आगे राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता में कहा कि अडानी पहले ही कोयले की गलत कीमत दिखाकर बिजली की कीमत बढ़ाकर लोगों से 12 हजार करोड़ रुपये वसूल चुके हैं। बिजली की बढ़ती कीमत के पीछे अडानी का हाथ है। आश्चर्य की बात है कि मीडिया इस पर सवाल नहीं उठाता. ऐसी खबरों से सरकार गिर जाती है. हम कर्नाटक और राजस्थान में लोगों को सब्सिडी दे रहे हैं जबकि अडानी कीमत बढ़ा रहे हैं।

अडानी की जेब में जाता है पैसा

दिल्ली में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने कहा, “लोग जैसे ही बिजली का स्विच ऑन करते हैं, अडानी की जेब में पैसा जाता है। इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अडानी की रक्षा भारत के पीएम कर रहे हैं। दुनिया के बाकी देशों में जांच हो रही है लेकिन भारत में अडानी को ब्लैंक चेक दिया है। वो जो मर्जी चाहें कर सकते हैं। लोग 32 हजार करोड़ का आंकड़ा याद रखें। पीएम अडानी की जांच क्यों नहीं करवाते?