बड़ी मुश्किल में फंसी ‘गदर 2’ एक्ट्रेस, कोर्ट ने जारी किया वारंट

‘गदर 2’ एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ निर्माता अजय सिंह ने 2.5 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज कराया है। इस मामले में कोर्ट ने सुनवाई करते हुए एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट जारी किया है।

ameesha patel | Sach Bedhadak

मुंबई। ‘गदर 2’ एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) बड़ी मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल, 2.5 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में अभिनेत्री और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर के खिलाफ चेक बाउंस मामले में वारंट जारी किया गया है। ‘गदर 2’ एक्ट्रेस के खिलाफ साल 2018 में यह मामला फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ के निर्माता अजय सिंह ने दर्ज कराया था। उन्होंने अमीषा पटेल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने म्यूजिक वीडियो शूट करने के लिए ये पैसे लिए थे, लेकिन न तो म्यूजिक वीडियो बनाया और ना ही उनके पैसे लौटाए।

यह खबर भी पढ़ें:-अर्जुन कपूर संग शादी करना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा, बोलीं-‘उनके जैसा कोई…!’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रांची की एक अदालत ने Ameesha Patel मामले में नाराजगी भी जाहिर की है। दरअसल, इस मामले में एक्ट्रेस के खिलाफ समन तक जारी हो चुका है और लेकिन अब तक ना तो एक्ट्रेस ना ही उनका वकील कोर्ट में हाजिर हुआ है। इस मामले में अगली सुनवाई 15 अप्रैल को होनी है।

चेक बाउंस मामले में फंसी अमीषा

निर्माता और शिकायतकर्ता अजय सिंह ने कहा कि अमीषा पटेल का एक एग्रीमेंट हुआ था। इसके मुताबिक, एक्ट्रेस को एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करनी थी। इस दौरान हुए एग्रीमेंट में साफ-साफ लिखा था कि अगर शूटिंग नहीं की तो जून मैं ये पैसा ब्याज समेत लौटाना तय हुआ था। उन्होंने बार-बार एक्ट्रेस से पैसा लौटाने की गुजारिश की, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और उनका चेक बाउंस हो गया। वहीं उन्होंने अमीषा पटेल के बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर पर डराने और धमकाने के आरोप भी लगाए थे।

यह खबर भी पढ़ें:-Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan के बीच चल रही है अनबन, क्या जल्द कपल लेने वाला है तलाक

मुश्किल में फंसी ‘गदर 2 एक्ट्रेस’

अमीषा पटेल के आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्द वह ‘गदर 2’ में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग जारी है। अभी तो अमीषा को इस फिल्म का प्रमोशन भी करना है। अनिल शर्मा डायरेक्टेड इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी एक्साइटमेंट देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *