520 रुपए के पार जाएगा ये स्टाक, 1 साल में 103.92% का रिटर्न, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो और बढ़ेगा भाव

शेयर मार्केट में सोच समझकर और ब्रोकर की सलाह से लगाया निवेश कई गुणा रिटर्न दिला सकता है। अतुल ऑटो लिमिटेड (Atul Auto Lit) ने…

auto 01 | Sach Bedhadak

शेयर मार्केट में सोच समझकर और ब्रोकर की सलाह से लगाया निवेश कई गुणा रिटर्न दिला सकता है। अतुल ऑटो लिमिटेड (Atul Auto Lit) ने पिछले एक साल में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। इस अवधि के दौरान यह शेयर 199.10 रुपए से उछलकर 406 रुपए प्रति शेयर हो गया है। इस अवधि के दौरान यह शेयर 103.92% का शानदार रिटर्न दिया है। हालांकि घरेलू ब्रोकरेज के अनुसार, आगामी दिनों में ऑटों शेयरों में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकती है और यह शेयर 520 रुपए के पार जा सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:- रॉकेट बना यह पैनी स्टॉक, 27 रुपए के पार पहुंचा भाव, निवेशकों के चेहरों पर आई मुस्कान

image 39 | Sach Bedhadak

इस शेयर को लेकर एक्टपर्ट ने कही ये बात
शेयर बाजार के एक्सपर्ट प्रवेश गौड़ ने अतुल ऑटो शेयर की कीमतों पर बातचीत करते हुए कहा, ”आगामी दिनों में इस शेयरों की कीमतों में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकता है, इसके अलावा उन्होंने कहा है कि स्टॉक के लिए तत्काल समर्थन अब 370 रुपए के स्तर पर रखा गया है और जिनके पोर्टफोलियो में यह शेयर है वो इस स्तर पर ट्रेलिंग स्टॉप लॉस बनाए रख सकते हैं।

ऑटो शेयर के इस स्टॉक में तेजी जारी रहने की उम्मीद करते हुए शेयर इंडिया के उपाध्यक्ष और रिसर्च हेड ने कहा, अभी इस स्टॉक का प्रदर्शन शानदार दिख रहा है क्योंकि कंपनी इलेक्ट्रीक और सीएनजी में अपनी पांव जमा रही है, वहीं कंपनी विदेशी बाजारों में भी अपनी मौजूदगी बढ़ा रही है।

image 40 | Sach Bedhadak

एक साल में दौगुनी हुई रकम

अतुल ऑटो लिमिटेड (Atul Auto Lit) के शेयरों ने एक साल में अपने निवेशकों को धन दौगुना कर दिया है। इसका 52 वीक का हाई लेवल 414.70 रुपए और 52 वीक का सबसे लो 152.05 रुपए है। वहीं कंपनी का मार्केट कैप 969.50 करोड़ पहुंच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *