Ajay Devgn की ‘भोला’ का KRK ने उड़ाया मजाक, कहा- पहले दिन कमाए केवल इतने करोड़

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की मोस्ट अवटेड फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अजय देवगन के फैंस लंबे समय…

bhola scaled | Sach Bedhadak

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की मोस्ट अवटेड फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अजय देवगन के फैंस लंबे समय से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई है कि अजय देवगन की फिल्म भोला को अच्छी एडवांस बुकिंग मिली है, लेकिन KRK (कमाल आर खान) ने दावा किया है कि भोला पहले दिन अच्छी कमाई नहीं कर पायेगी।

KRK ने सोशल मीडिया पर ट्विटर अकाउंट पर अजय देवगन की फिल्म भोला को लेकर दावा किया है कि यह फिल्म पहले दिन केवल 5-8 करोड़ का कारोबार किया है। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है कि फिल्म भोला के पहले दिन की एडवांस बुकिंग शहजादा और भेड़िया के बराबर है। इसका मतलब है कि यह फिल्म 5-8 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। इस मूवी का बजट 200 करोड़ रुपए है। सोशल मीडिया पर केआरके का ट्वीट वायरल हो रहा है, बता दें कि फिल्म में अजय देवगन ने जबरदस्त एक्शन होने का दावा किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-रिलीज हुआ Ponniyin Selvan 2 का धमाकेदार ट्रेलर, सिहांसन की जंग देखने के लिए बेताब हैं फैंस

bhola 2 | Sach Bedhadak

भोला की कहानी
इस मूवी में कहानी पुलिस ऑफिसर डायना जोसेफ मतलब तब्बू और कैदी भोला यानी अजय देवगन के ईर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म भोला की कहानी की शुरुआत तब्बू के जबरदस्त फाइट सीन से होती है, डायना अपनी ड्यूटी के प्रति बहुत वफादार है। इस मूवी की कहानी ड्रग कारोबार से जुड़ी है। इस मूवी में अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी के अलावा कई स्टार्स ने काम किया है। इनके अलावा राज लक्ष्मी, अमला पॉल, संजय मिश्रा, विनीत कुमार सहित कई स्टार्स है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *