एक बार फिर Urfi Javed बनी अंबानी परिवार के डिजाइनर की मॉडल, राजकुमारी सी नज़र आई लहंगे में

अपने बोल्ड लुक और फैशन को लेकर उर्फी(Urfi Javed) काफी चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी किसी भी चीज को अतरंगी फैशन में बदलने के…

Urfi Javed 8 | Sach Bedhadak

अपने बोल्ड लुक और फैशन को लेकर उर्फी(Urfi Javed) काफी चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी किसी भी चीज को अतरंगी फैशन में बदलने के लिए मशहूर हैं। कई लोगों को अनका फैशन भद्दा लगता है तो कई लोग उनके फैशन के दिवाने हैं। हाल ये है कि, उर्फी के फऐशन की तारीफ खुद करीना कपूर ने की है और अब वो फैशन सेंस के बदौलत टॉप डिजाइनर्स को इंप्रेस कर चुकी हैं। भारत के मशहूर डिजाइनर्स अबू जानी और संदीप खोसला ने उर्फी जावेद एक बार फिर अपने नए कलेशन का मॉडल बनाया है।

लहंगा पहन खूब छाई उर्फी

उर्फी जावेद हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में आई उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। इस रोज़ गोल्ड लहंगे में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आपको बता दें कि, डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला अंबानी परिवार के लिए कपड़े डिजाइन करते हैं। उनका ये लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

रॉयल नजर आई उर्फी(Urfi Javed)

इस लहंगे में उर्फी किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। लहंगे के लिए ऑर्गेंजा जैसे फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था। इस लहंगे को वेस्टर्न एंब्रॉइडरी के साथ हाथ से तैयार किया गया था, जिसमें उनका ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा था। लहंगे पर सीक्वेंस, स्वारोवस्की और ऑफ-वाइट पर्ल्स को ऐड किया गया था, जो उसकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे। स्कर्ट की टैसल्स को भी हेवी एम्बैलिश्ड रखा गया था।

लाइट मेकअप में लगी खूबसूरत

उर्फी का जो मेकअप है वो बेहद लाइट थै लेकिन इस मेअप में वो काफई ग्लैमरस नज़र आ रही थीं। उन्होंने लाइट आईशैडो, ग्लौसी पीच लिप शेड, शार्प कॉन्टोर, हेवी फाउंडेशन और बीमिंग हाईलाइटर के साथ हेयर्स को खुला छोड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *