Urfi Javed ने बिकिनी में शूट कराया हॉट फोटोशूट, लोग बोले-‘दिखाना क्या चाहती हो’

उर्फी ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं।

urfi javed 9 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर दिन अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह हर कोई ना कोई ऐसा नया एक्सप्रेरिमेंट करती हैं कि वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहती हैं। लेकिन उन्हें इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता है और वह अपने आउटफिट्स के साथ एक्सप्रेरिमेंट करना नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में उर्फी ने इंस्टाग्राम पर बेहद बोल्ड अंदाज में तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-आखिर 9 जून को ही क्यों री-रिलीज की जा रही है फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’, वजह जानकर चौक जाएंगे आप

बोल्ड लुक में दिखीं उर्फी

उर्फी ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। जिसपर कलर मल्टी कलर की एंब्रॉयडरी हो रखी है। एक्ट्रेस इस लुक में काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं। उर्फी ने इन तस्वीरों में अपने बालों को खुला रखा है और हल्का मेकअप भी किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है-‘मुझे बात मत कीजिए’।

खासा नाराज है यूजर्स

उर्फी के इस वीडियो पर यूजर्स भी लगातार कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स उर्फी की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ हैं जो उर्फी को लेकर निगेटिव कमेंट कर रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस के इस वीडियो के बैकग्राउंड में कुछ शब्द लिखे हुए हैं, जिन्हें देखकर यूजर्स खासा नाराज हो रहे हैं। एक यूजर ने उस शब्द (गाली) को देखते हुए लिखा कि यह करना जरूरी था क्या। वहीं बीते दिनों एक्टर फैजान अंसारी ने उर्फी को किन्नर कहा था, जिस पर यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा था कि यह लड़की ही लगती है, किसने कहा किन्नर है ये।

यह खबर भी पढ़ें:-Shilpa Shetty ने खुलकर सुनाया बेक्रअप का दर्द, बोलीं-‘अक्षय कुमार ने मुझे यूज किया और धोखा दिया’,

आपको बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर ही बोल्ड और हॉट अंदाज में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वह हमेशा ही अपने अतंरगी अंदाज के कारण लोगों के चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वह इससे पहले भी अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *