ट्रेलर ऑफ द सेंचुरी… ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग ने रचा इतिहास, करण जौहर ने कही बड़ी बात

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर 28 अगस्त सोमवार को रिलीज होने की संभावना है। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान अब तक के सबसे अनोखे अवतार में नजर आने वाले हैं।

sb 1 40 | Sach Bedhadak

जयपुर। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर 28 अगस्त सोमवार को रिलीज होने की संभावना है। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान अब तक के सबसे अनोखे अवतार में नजर आने वाले हैं। करण जौहर ने मूवी का ट्रेलर देख लिया है और इसको लेकर उन्होने इंस्टाग्राम पर ‘ट्रेलर ऑफ द सेंचुरी’ लिखा है।

एडवांस बुकिंग ने रचा इतिहास

इस बीच मूवी ‘जवान’ को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। मूवी ने एडवांस बुकिंग में इतिहास रच दिया है। अमेरिका में फिल्म ने ओपनिंग डे के लिए 225K डॉलर यानी 1.85 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग हो गई है। अमेरिका में एडवांस बुकिंग के ये आंकड़े ‘पठान’ से भी बेहतर हैं।

ट्रेलर को लेकर लोगों में उत्सुकता

शाहरुख खान की ‘पठान’ ने वर्ल्डवाइड 1050.05 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया था। ऐसे में अनुमान है कि ‘जवान’ इस आंकड़े को भी पार कर जाएगी। भारत में फिल्म की एडवांस बुकिंग अभी शुरू नहीं हुई है, लेकिन अमेरिका से लेकर भारत तक सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर के लिए लोगों की उत्सुकता देखकर लग रहा है कि फैंस ‘सुनामी’ की तैयारी कर रहे हैं।

तीन भाषाओं में रिलीज हो रही जवान

7 सितंबर 2023 को ‘जवान’ दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ ही विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा के साथ ही प्रियामणि भी अहम किरदार में नजर आने वाले है। फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *