200 करोड़ के करीब पहुंचा ‘The Kerala Story’ का कलेक्शन, नहीं थम रही रफ्तार, 16वें दिन की इतने करोड़ की कमाई

अदा शर्मा स्टारर फिल्म ‘The Kerala Story’की बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म 200 करोड़ के करीब पहुंच गई है।

The Kerala Story 6 | Sach Bedhadak

मुंबई। अदा शर्मा स्टारर फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) रोजाना कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म जोरदार विरोध हो रहा है, लेकिन फिल्म उतनी ही ज्यादा कमाई कर रही है। भले ही कुछ राज्यों में इस मूवी को बैन कर दिया है, लेकिन लोगों के इस फिल्म को देखने का उत्साह है और वो जानना चाहते हैं इसका सच क्या है। बावजूद इसके धर्मांतरण को दिखाती इस फिल्म ने सभी बाधाओं को पार करते हुए अच्छा कलेक्शन किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Poonam Pandey को शॉट ड्रेस ने दिया धोखा, हुईं Oops मूमेंट का शिकार, लोगों को दिख गए उनके इनयरवियर

‘द केरल स्टोरी’ ने की कितनी कमाई?

अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धी इडनानी को मेन कास्ट में लेते हुए बनी ‘द केरल स्टोरी’ टिकट विंडो पर भारी संख्या में ऑडियंस की भीड़ इकट्ठा करने में कामयाब रही है। दुनियाभर में फिल्म ने अब तक 218 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। यह तब है, जब यह फिल्म 12 मई को अमेरिका के 38 देशों में रिलीज हुई।

‘द केरल स्टोरी’ साल की दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म

‘द केरल स्टोरी’ ऑवरहाल बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। यह फिल्म साल 2023 में ‘पठान’ के बाद दूसरी सबसे बड़ी हिंदी ओपनर फिल्म बनी है। 14 दिन के अंदर यह फिल्म 171.72 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। वहीं, फिल्म की 15वें दिन कमाई 177 करोड़ के आसपास हो गई है। जबकि 16वें दिन भी फिल्म ने 09 करोड़ का बिजनेस किया है।’द केरल स्टोरी’ अब तक डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 186 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

यह खबर भी पढ़ें:-Salman Khan शुरु करेंगे नया बिजनेस, 19 मंजिलों का होगा आलीशान होटल

विवादों में क्यों आई फिल्म ?

सुदीप्तो सेन निर्देशित यह फिल्म नॉन-मुस्लिम लड़कियों के इस्लाम कबूल करने और फिर आतंकी संगठन आईएसआईएस ज्वाइन करने की कहानी को दिखाती है। ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर विवाद की शुरुआत 32000 महिलाओं के धर्म परिवर्तन के दावे को लेकर हुई। हालांकि, कोर्ट के निर्देश के बाद इस दावे वाले टीजर को मेकर्स ने हटा दिया। इसे बाद में तीन महिलाओं की कहानी बताया गया। लेकिन अब एक बार फिर निर्माता विपुल शाह ने 32000 लड़कियों के ही मुस्लिम में कन्वर्ट होने का दावा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *