शादी के जश्न में मातम! दीवार तोड़ते हुए दुकान में जा घुसी कार, जीजा-साले की मौत, पिता-पुत्र सहित 3 घायल

जिले के शाहपुरा में अरनिया घोड़ा चौराहे पर शनिवार रात हुए भीषण सड़क हादसे में जीजा-साले की मौत हो गई।

image 2023 05 21T112846.095 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। जिले के शाहपुरा में अरनिया घोड़ा चौराहे पर शनिवार रात हुए भीषण सड़क हादसे में जीजा-साले की मौत हो गई। वहीं, 3 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही शाहपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं, मृतकों के शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए है। पुलिस ने रविवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिए है। इधर, जीजा-साले की मौत से शादी के जश्न में मातम पसर गया। हर किसी का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब भाई की बारात में आए साले को छोड़ने के लिए जीजा शाहपुरा जा रहा था। तभी शाहपुरा थाना क्षेत्र में अरनिया घोड़ा चौराहे पर रात करीब 12.30 बजे तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दीवार तोड़ती हुई एक दुकान में जा घुसी और पलट गई। इस हादसे में सरेरी निवासी राजवीर नायक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है। वहीं, गंभीर घायल धनराज नायक निवासी शाहपुरा की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस हादसे में घटनास्थल पर खड़े तीन लोग भी चपेट में आए। तीनों घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है।

दुकान के पास खड़े तीन लोग भी चपेट में आए गए

पुलिस के मुताबिक राजवीर के भाई की बारात सरेरी से इंटडिया में आई थी। जब फेरों की रस्में चल रही थी तो धनराज ने जीजा राजवीर से शाहपुरा छोड़ने के लिए कहा। रात करीब 12.30 बजे दोनों कार से शाहपुरा के लिए रवाना हुए। तभी अरनिया घोड़ा चौराहे के पास हाइवे पर कार अनियंत्रित होकर दीवार तोड़ती हुई एक दुकान में जा घुसी। इस हादसे में कार सवार बुरी तरह घायल हो गए। वहीं, दुकान के पास खड़े तीन लोग भी चपेट में आए गए। सूचना मिलते ही थानाधिकारी राजकुमार नायक जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे।

एक युवक की हालत गंभीर, भीलवाड़ा रैफर

पुलिस के मुताबिक भीषण हादसे में राजवीर निवासी सरेरी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, साले धनराज ने उपचार के लिए ले जाते समय दम तोड़ दिया है। इस हादसे में विनोद, उसका बेटा बबलू और अभिषेक गंभीर घायल हो गए। तीनों को शाहपुरा के जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां से विनोद को गंभीर हालत में भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल रेफर किया गया। इधर, पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को शाहपुरा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने रविवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए है।

ये खबर भी पढ़ें:-टेंडर के समय किसकी शह पर चला भ्रष्टाचार का खेल?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *