आज बिजनेसमैन के साथ सात फेरे लेंगी Sonnali Seygall, 5 साल से है दोनों रिलेशनशिप में

फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस Sonnali Seygall अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत ही कम बात करती है। लेकिन अब उनसे जुड़ी…

Sonnali Seygall | Sach Bedhadak

फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस Sonnali Seygall अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत ही कम बात करती है। लेकिन अब उनसे जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की माने तो Sonnali Seygall आज यानी 7 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी से शादी करने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि, एक्ट्रेस पिछले 5-6 सालों से रिलेशनशिप में हैं।

प्राइवेट सेरेमनी में होगी शादी

खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस पिछले काफी समय से आशीष को डेट कर रही हैं. आशीष एक बिजनेसमैन हैं, उनके पास कई होटल हैं। लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की सोची है। 7 जून, 2023 को दोनों प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लेंगे।

रच चुकी है महंदी

सूत्रों की माने तो Sonnali Seygall और आशीष सजनानी की महंदी सेरमनी 5 जून को हो चुकी है। साथ ही खबरों की माने तो, उनका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहती थीं और अपने फैंस को सरप्राइज देना चाहती थीं

4-5 साल से कर रहे हैं डेट Sonnali Seygall और आशीष सजनानी

दोनों के जानने वाले ने बताया है कि, “वो लगभग चार-पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने अपने रिश्ते को छुपा कर रखा है क्योंकि दोनों नहीं चाहते कि उनके अफेयर की चर्चा हो। सोनाली ने हमेशा अपनी पर्सनल जिंदगी को निजी रखने की कोशिश की है और वो चाहती हैं कि उनका ध्यान अपने काम पर रहे। वो एक साथ घूमने के बावजूद सोशल मीडिया पर एक ही फ्रेम में रहने से बचने की कोशिश करते हैं। उनके करीबी दोस्तों को भी यही फरमान मिला है।” आपको बता दें कि, Sonnali Seygall ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2011 में ‘प्यार का पंचनामा’ से की थी। इसके बाद ‘प्यार का पंचनामा 2’ में भी नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने ‘वेडिंग पुलाव’ में भी अभिनय किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *