सीकर के फतेहपुर शेखावाटी में भीषण हादसा, सालासर बालाजी के दर्शन कर लौट रहे चार लोगों की मौत

सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी क्षेत्र में बुधवार तड़के ट्रक और कार की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई।

road accident02 | Sach Bedhadak

Accident in Fatehpur Shekhawati : सीकर। जिले के फतेहपुर शेखावाटी क्षेत्र में बुधवार तड़के ट्रक और कार की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब लोग कार में सवार होकर सालासर बालाजी से वापस लौट रहे थे। तभी हिसार-अम्बाला हाईवे पर सालासर और फतेहपुर के बीच ट्रक और कार में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते डीएसपी राजेश विद्यार्थी और एसएचओ केके धनकड़ पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को धानूका अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। इधर, हादसे के बाद हाईवे पर दोनों को वाहनों की लंबी लाइन लग गई। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात सुचारू करवाया।

एसएचओ केके धनकड़ ने बताया कि जोधपुर के रहने वाले चार लोग कार में सवार होकर सालासर बालाजी के दर्शन के लिए गए थे। बुधवार सुबह सालासर बालाजी के दर्शन कर ये लोग वापस आ रहे थे। तभी हिसार-अम्बाला हाईवे पर सालासर और फतेहपुर के बीच मरडाटू बस स्टैंड के पास हादसा हो गया। ट्रक चालक ने ओवरटेक करते हुए सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार सवार चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान तेजाराम निवासी बुड़किया जोधपुर, शाहरुख खान निवासी जोधपुर, राजू रियाज खान निवासी जोधपुर और रेवतराम चौधरी निवासी जोधपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया दिया है।

मृतकों में एक कांस्टेबल, आईकार्ड से हुई पहचान

पुलिस के मुताबिक हादसा बुधवार तड़के हिसार-अम्बाला हाईवे पर हुआ। सभी मृतक जोधपुर के रहने वाले है। एक युवक की जेब से जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के कांस्टेबल का आईकार्ड मिला है। जिसके आधार पर ही जोधपुर पुलिस से संपर्क किया, तब जाकर मृतकों की पहचान हो पाई है। पुलिस ने शवों को धानूका अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और परिजनों को सूचना भिजवा दी है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा और शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

हादसे के बाद लग गया जाम

हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और पुलिस के पहुंचने से पहले ही कार सवार लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई और सड़क मार्ग भी अवरुद्ध हो गया। जिसके चलते वाहन चालकों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे शवों को बाहर निकाला। इसके बाद एंबुलेंस की मदद से शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस ने क्रेन की सहायता से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे किया। इसके बाद हाईवे पर वापस वाहनों को आवागमन शुरू हो सका।

सीएम गहलोत ने हादसे पर दुख जताया

सीकर के फतेहपुर में हुए सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख व्यक्त किया है। सीएम गहलोत ने ट्वीट किया कि फतेहपुर, सीकर में हुए सड़क हादसे में सालासर बालाजी मंदिर दर्शन करके वापस आ रहे खांडा फलसा जोधपुर निवासी चार लोगों की मृत्यु का समाचार दुखद है। मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर से प्रार्थना है उन्हें सम्बल प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।

ये खबर भी पढ़ें:-इस बार राजस्थान में रिवाज टूटना तय… सर्वे में बहुत आगे CM गहलोत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *