‘द केरला स्टोरी’ ने छठे दिन किया धमाकेदार कलेक्शन, अदा शर्मा ने छत पर लगाए ऐसे ठुमके

एक्ट्रेस अदा शर्मा अभिनीत फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ 5 मई को रिलीज हुई थी। फिल्म ओपनिंग डे से ही लगातार धमाकेदार कलेक्शन कर रही हैं। ऐसा लग रहा है इस फिल्म को विवादों में रहने का पूरा फायदा मिल रहा है।

the kerala story 3 1 | Sach Bedhadak

मुंबई। एक्ट्रेस अदा शर्मा अभिनीत फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ 5 मई को रिलीज हुई थी। फिल्म ओपनिंग डे से ही लगातार धमाकेदार कलेक्शन कर रही हैं। ऐसा लग रहा है इस फिल्म को विवादों में रहने का पूरा फायदा मिल रहा है। फिल्म ने छठे दिन यानी बुधवार को तगड़ा कलेक्शन किया है। 30 से 40 करोड़ के बीच लागत से बनी यह फिल्म लगातार 100 करोड़ी क्लब की तरफ बढ़ रही है। ‘द केरला स्टोरी’ के बंपर कलेक्शन को देखकर फिल्म की लीड स्टार अदा शर्मा फूले नहीं समा रही हैं। वह अपने आपको रोक नहीं पाई और घर की छत पर चढ़कर ठुमके लगाने को मजबूर हो गईं। अदा शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है।

अदा ने दिखाई कातिल अदाएं

अदा शर्मा का एक इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अदा शर्मा हल्के हरे कलर की साड़ी में जोरदार ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं कमेंट बॉक्स में कमेंट्स की झड़ी लगी है। वीडियो के कैप्शन में अदा शर्मा ने लिखा, ‘स्लो मौसन वाला रोमांस या फास्ट फास्ट?’

‘द केरला स्टोरी’ ने ऐसे की कमाई

सुदीप्पो सेन की इस विवादित फिल्म ने छठे दिन बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर धमाल मचा दिया है। इस फिल्म ने ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को 8.03 करोड़, शनिवार को 11.22 करोड़ रुपए, रविवार को 16.40 करोड़ रुपए, सोमवार को 10.07 करोड़ रुपर, मंगलवार को 11.14 करोड़ रुपए और बुधवार को 12 करोड़ का कलेक्शन किया है। कुल मिलाकर अब तक फिल्म 68.86 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। यह फिल्म शतक लगा सकती है यानी 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *