पहले रोमांस, फिर शादी और बाद में तलाक का दर्द… अब अतीत भुलाकर सुकून की जिंदगी जी रही हैं ये 7 बॉलीवुड हसीनाएं

मनोरंजन इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो कि तलाक के बाद सुकून की जिंदगी जी रही हैं। इस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से लेकर जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) तक के नाम शामिल हैं।

Malaika Arora 2 | Sach Bedhadak

बॉलीवुड में दोस्ती, प्यार, ब्रेकअप, पैचअप, शादी और फिर तलाक ये सब चीजें कॉमन हो चली हैं। बी-टाउन में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो पति से तलाक के बाद अब सुकून की जिंदगी जी रही हैं। बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने पति से तंग आकर तलाक लिया…दिल टूटा पर कुछ समय गुजरा और अतीत को भुलाकर ये हसिनाएं फिर से बिंदास जिंदगी जीने लगी हैं। आज आलम यह है कि जब ये खूबसूरत हसीनाएं घर से बाहर निकलती हैं तो उनकी खूबसूरती देखकर लोगों की निंगाहें थम जाती हैं। सभी इनकी लग्जरियस लाइफ के कायल हुए जा रहे हैं। इस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से लेकर जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) तक के नाम शामिल हैं।

Jennifer Winget | Sach Bedhadak

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) भी इस दर्द को झेल चुकी हैं। उन्होंने करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। तलाक होने के बाद जेनिफर सुकून की जिंदगी जी रही हैं।

Karisma Kapoor | Sach Bedhadak

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor)

करिश्मा कपूर भी शादी और फिर तलाक के दौर गुजर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने संजय कपूर से शादी की थी, लेकिन उनके बुरे व्यवहार से दुखी होकर अलग हो गईं। रिश्ता टूटने से दर्द झेल ना पड़ा…मगर आज अपने बच्चों के साथ चैन की जिंदगी जी रही हैं।

Kalki Koechlin | Sach Bedhadak

कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin)

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन अपनी शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी की। हालांकि उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और आखिरकार उन्हें तलाक का फैसला लेना पड़ा। बता दें कि कल्कि अब काफी अच्छी जिंदगी जी रही हैं।

Malaika Arora 1 | Sach Bedhadak

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

सलमान खान के परिवार की बहू मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेहद खुले विचारों की हैं। जब वह अरबाज खान के साथ खुद को असहज महसूस करने लगी तो उन्होंने साल 2017 में तलाक ले लिया। इसके बाद वो अर्जुन कपूर को डेट करने लगी और बिंदास रॉयल जिंदगी जी रही हैं।

Rashami Desai | Sach Bedhadak

रश्मि देसाई (Rashami Desai)

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) का भी कई बार दिल टूट चुका है। एक्ट्रेस तलाक के बाद आज सुकून की जिंदगी जी रही हैं।

Manisha Koirala 1 | Sach Bedhadak

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने सम्राट दहल से शादी की थी। हालांकि उनका ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और दोनों का तलाक हो गया। रिश्ता टूटने के बाद अब मनीषा बिंदास जिंदगी जी रही हैं।

Mahima Chaudhary | Sach Bedhadak

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary)

एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने बॉबी मुखर्जी के साथ शादी की और 2013 में दोनों अलग हो गए। एक्ट्रेस अब अकेले ही अपनी जिंदगी जी रही हैं।