Swara Bhaskar: ‘भाई’ वाले ट्वीट पर ट्रोल हुई थी एक्ट्रेस, अब पति ने दिया ट्रॉलर्स को दिया करारा जवाब

Swara Bhaskar: स्वरा भास्कर और फहद अहमद शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उनकी शादी के बाद से ही ट्विटर पर उनके पुराने ट्वीट…

Swara Bhaskar

Swara Bhaskar: स्वरा भास्कर और फहद अहमद शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उनकी शादी के बाद से ही ट्विटर पर उनके पुराने ट्वीट वायरल होना शुरु हो गए हैं। स ट्वीट में उन्होंने अपने शौहर को ‘भाई’ कहकर बुलाया था। जिसे लेकर लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। अब इस पर उनके पति फहद ने ट्विट कर अपनी सफाई पेश की है।

फहद ने किया ऐसा ट्वीट

फहद ने अपने ट्रोर्ल्स को जवाब देते हुए ट्वीट किया कि, “संघियों ने यह तो माना। हिन्दू-मुस्लिम भाई बहन हो सकते है। बस यह और मान लो पति पत्नी मज़ाक़ भी कर सकते है।” आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही स्वरा ने फहद के जन्मदिन पर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “जन्मदिन मुबारक फ़हाद मियां! भाई का कॉन्फ़िडेंस बरकरार रहे. खुश रहो, आबाद रहो। उम्र हो रही है अब शादी कर लो!”

Swara Bhaskar: इस ट्वीट का जवाब देते हुए फहद ने कहा था कि, ”शुक्रिया ज़र्रानवाज़ी का दोस्त। भाई के कॉन्फिडेंस ने तो झंडे गाड़े है वो तो बरकरार रहना ज़रूरी है.और हां, तुमने वादा किया था तुम मेरी शादी में आओगे तो वक़्त निकालो। लड़की मैंने ढूंढ ली है।”

(Also Read- Kangana Ranaut: दादा साहेब अवॉर्ड विनर्स से नाखुश एक्ट्रेस ने अपनी विनर लिस्ट सोशल मीडिया पर की शेयर)

Swara Bhaskar: की थी कोर्ट मैरेज

आपको बता दें कि, स्वरा और फहद 16 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने कोर्ट मैरेज की थी, वहीं स्वरा ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी और वो साड़ी उनकी मां की थी। आपनी शादी का कंफर्मेशन देते हुए स्वरा ट्वीट करती हैं कि, “परिवार और परिवार जैसे दोस्तों के प्यार से समर्थन और खुशी पाकर बहुत धन्य! मैंने अपनी मां की साड़ी और उनके गहने पहने.. हमने शहनाई वाली शादी की तैयारी के लिए स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्ट्रेशन कराया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *