Tiger 3 के बाद No Entry 2 में काम करेंगे सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी चर्चित फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में बिजी है। टीम 13 दिनों के बिजी शेड्यूल के बीच मुंबई के…

salman 11 | Sach Bedhadak

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी चर्चित फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में बिजी है। टीम 13 दिनों के बिजी शेड्यूल के बीच मुंबई के मड आइलैंड में सलमान और शाहरुख खान के साथ शूटिंग कर रही है। बता दें कि शाहरुख खान वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म में पठान के रूप में एक विस्तारित कैमियो में दिखाई देंगे। इस फिल्म में सलमान-कैटरीना की जोड़ी दिखाई देगी।

यह खबर भी पढ़ें:-फैंस के बरसाएं हुए प्यार पर कुछ ऐसे किया Parineeti Chopra और Raghav Chadha ने रिएक्ट

image 2023 05 15T191359.594 | Sach Bedhadak

सलमान खान बिग बॉस ओटीटी के लिए भी शूटिंग शुरू करेंगे और उसके बाद अपने फिल्म शेड्यूल के बीच में बिग बॉस की शूटिंग भी करेंगे। इंडिया टुडे डॉट के अनुसार, सलमान खान टाइगर की शूटिंग के बाद नो एंट्री के सीक्वल पर काम करने के लिए अपनी टीम के साथ चर्चा कर रहे हैं। सूत्रों का मानना है, सलमान खान ने नो एंट्री की फ्रेंचाइजी के साथ आगे बढ़ने में गहरी दिलचस्पी दिखाई है।

salman 10 | Sach Bedhadak

नो एंट्री 2 पर कुछ वक्त से बातचीत चल रही है, लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी घोषित नहीं किया गया है। इस मूवी का पहला पार्ट साल 2005 में रिलीज हुआ था। इस मूवी का निर्देशन अनीज बन्मी ने किया था। इस मूवी में सलमान, अनिल कपूर और फरदीन खान मुख्य भूमिका में थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो इसी साल सलमान खान की अंतिम मूवी किसी का भाई किसी की जान में देखा गया था, जो इस साल ईद के त्यौहार पर रिलीज हुई थी। टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *