‘पठान’ से ज्यादा कमाई कर सकती हैं सलमान की ‘Tiger 3’, जाने वो 5 बड़े कारण

अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘Tiger 3’ दिवाली के मौके पर रिलीज होगी और इस फिल्म में ऐसे एक्शन देखने को मिलेंगे जो इससे पहले कभी नहीं देखे होंगे।

Tiger 3 2 | Sach Bedhadak

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉलीवुड के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इस फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने से शाहरुख के फैंस खुशी के मारे झूम रहे हैं। वहीं सलमान खान के फैंस अब भाईजान की अपकमिंग फिल्म ‘Tiger 3’ से काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं। सलमान की फिल्म दिवाली के आसपास रिलीज होगी। सभी को उम्मीद है सलमान की ‘टाइगर 3’ भी शाहरुख की पठान की तरह बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में तहलका मचा देगी। तो आइए जानते हैं ऐसे 5 प्वाइंट्स जो ‘टाइगर 3’ को बना सकते हैं हिट।

यह खबर भी पढ़ें:-Sushant Singh Rajput: ऋतिक रोशन के स्टंटमैन लगते हैं दिवंगत एक्टर सुशांत के हमशक्ल, फोटो देख फैंस हुए हैरान

सलमान खान का एक्शन

शाहरुख की ‘पठान’ में सलमान खान कैमियो रोल में नजर आए हैं, लेकिन जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है। यह कहना गलत नहीं होगा कि ‘टाइगर 3’ में ‘पठान’ की तरह एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा। दरअसल, सलमान खान भी ‘टाइगर 3’ में ऐसा जबरदस्त एक्शन करने वाले हैं जो पहले कभी नहीं देखा होगा। अब यह बात सुनकर सलमान के फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई है।

Tiger फ्रेंचाइस

सलमान की फिल्म टाइगर ने जबरदस्त कमाई की थी और फैंस को ‘टाइगर 3’ से काफी उम्मीदे हैं। इससे पहले ‘टाइगर 2’ को भी फैंस का खूब सपोर्ट मिला था। अब इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म आने जा रही है। इस बार तो तैयारी भी पहले से काफी ज्यादा अच्छी है। ऐसे ये देखना दिलचस्प होगा कि सलमान की यह फिल्म कितनी ऊंची उड़ान भरेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Katrina Kaif ने सलमान को किया एक मैसेज और खत्म हो गई प्रेम कहानी, ये है पूरा मामला

वाईआरएफ यूनिवर्स का असर

बॉलीवुड भी अब हॉलीवुड की तरह नई फ्रेंचाइजी शुरू करने की तैयारी में है। यशराज बैनर तले जितनी भी बड़ी फिल्में बन रही हैं उसमें कोई ना कोई कैरेक्टर उनकी दूसरी फिल्मों का होता है। इसका ट्रेंड रोहित शेट्‌टी ने शुरू किया था। इसके अलावा अब यशराज की फिल्में भी फ्रेंचाइज के तौर पर फैंस के सामने परोसी जा रही हैं, जिसमें कई सारे कलाकार कैमियो में नजर आ रहे हैं।

दिवाली रिलीज

सलमान खान हमेशा अपनी फिल्मों को त्योहार पर लेकर आते हैं। सलमान की मूवी का मतलब होता है किसी ना किसी बड़े त्योहार का मौका। ऐसा ही टाइगर 3 की रिलीज पर देखने को मिलेगा। एक तरफ ईद पर सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज होगी, वहीं दूसरी दिवाली के मौके पर ‘टाइगर 3’ रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *