सलमान खान एकबार फिर हुए शर्टलेस, टाइगर 3 में मचाएंगे धमाल

सुपरस्टार सलमान खान ने अपने फैंस के लिए पूल से अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो…

salman 7 | Sach Bedhadak

सुपरस्टार सलमान खान ने अपने फैंस के लिए पूल से अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में दबंग के नाम से मशहूर सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वह स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में सलमान खान की पीठ नजर आ रही है। सलमान ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, बैक टू लाइफ, बैक टू रियलिटी।

सलमान खान आए दिन अपने वर्कआउट रूटीन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने GYM में अपने लेग डे से एक फोटो शेयर की थी और इसे कैप्शन दिया था हालत खराब। हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ है। यह मूवी 100 करोड़ी फिल्म में शामिल हो गई है, इस मूवी में पहले वीकेड में 70 करोड़ की शानदार कमाई की थी। इस मूवी में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, भूमिका चावला और वेंकटेश सहित कई अन्य कलाकार हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ने 12वें दिन की इतने करोड़ की कमाई, जानें अब तक की कुल बिजनेस

tiger | Sach Bedhadak

जानिए कब रिलीज होगी Tiger 3

टाइगर 3 सलमान खान की फिल्‍म सीरीज टाइगर का तीसरा भाग है। फिल्‍म का निर्देशन अली अब्‍बास ज़फर करेंगे। फिल्म में सलमान के साथ एक बार फिर कैटरीना नजर आयेंगी। बता दें फिल्म में इमरान हाश्मी, एक खतरनाक विल्लन के रूप में नजर आने वाले है। फिल्म की शूटिंग 23 जुलाई 2021 से शुरू हुई है।

बता दें फिल्म पठान में सलामन की उपस्थिति के बाद दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर खींचा गया। शाहरुख खान भी पठान के रूप में एक इस फिल्म में अपनी उपस्थिति दर्ज करेंगें। 600 करोड़ के बजट के साथ, आदित्य चोपड़ा ने यश राज फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *