चुनाव कर्नाटक का… उठाए जा रहे राजस्थान के मुद्दे, अब पीएम मोदी ने अपनी रैली में उठाया जयपुर ब्लास्ट का मामला, कांग्रेस पर साधा निशाना

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के प्रचार प्रसार में नई-नई चीजें देखने को मिल रहे हैं। चुनाव कर्नाटक में है लेकिन राजस्थान बातें राजस्थान…

image 2023 05 03T181723.154 | Sach Bedhadak

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के प्रचार प्रसार में नई-नई चीजें देखने को मिल रहे हैं। चुनाव कर्नाटक में है लेकिन राजस्थान बातें राजस्थान की हो रही है, मुद्दे राजस्थान के उठाए जा रहे हैं। कांग्रेस राजस्थान की योजनाओं को वहां लागू करने की बात कर रही है तो भाजपा राजस्थान के मुद्दों को कर्नाटक में लेकर आ रही है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कर्नाटक में जो जनसभा में भाषण दिया उसमें भी उन्होंने राजस्थान का जिक्र आखिर कर ही दिया।

दरअसल नरेंद्र मोदी ने आज दक्षिण कन्नड़ में एक रैली को संबोधित किया। यहां उन्होंने अपने भाषण में कांग्रेस पर तो निशाना साधा है। साथ ही राजस्थान का मुद्दा भी उठा कर ले आए। नरेंद्र मोदी ने जयपुर धमाकों के आरोपियों को बरी हो जाने का मुद्दा उठाया और कांग्रेस को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तुष्टीकरण की राजनीति करती है। शुरू से ही तुष्टिकरण को बढ़ावा देती है। क्या आप जानते हैं कि राजस्थान में क्या हुआ। जहां पर कांग्रेस की ही सरकार है।

पीएम मोदी ने कहा राजस्थान की राजधानी जयपुर में 2008 में बम धमाके हुए थे जिसमें 50 से ज्यादा लोगों की जान चली गई थी लेकिन इस कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में इतने सारे लोगों की जान लेने वाले आरोपियों को बरी कर दिया गया। नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार की कमजोरी से निकल गए और पीड़ितों को न्याय नहीं मिल पाया। राजस्थान की पुलिस और महाधिवक्ता तक कोर्ट में ढंग से पैरवी नहीं कर पाए, इसके चलते आरोपी कोर्ट से बरी हो गए।

image 2023 05 03T181437.342 | Sach Bedhadak

नरेंद्र मोदी के इस बयान को भाजपा के नेता सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भी इसे अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया। जिसका जवाब सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा ने दिया। लोकेश शर्मा ने ट्विटर पर लिखा कि शायद प्रधानमंत्री की जानकारी में नहीं है और ना ही जयपुर से सांसद को की। बम धमाकों के दोषियों को फांसी की सजा कांग्रेस की ही सरकार में सुनाई गई थी लेकिन जब धमाके हुए थे। तब राजस्थान में भाजपा की सरकार थी। कर्नाटक की हारी हुई बाजी में राजस्थान का नाम लेकर बुनियादी बातें भी अब कोई सहारा नहीं बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *