Saalar Box Office Colletion : प्रभास की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, 5वें दिन की छप्परफाड़ कमाई

Saalar Box Office Colletion : साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘सालार’ (Saalar) ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। रिलीज के बाद…

salar 01 | Sach Bedhadak

Saalar Box Office Colletion : साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘सालार’ (Saalar) ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। रिलीज के बाद से यह फिल्म लगातार कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। भारत में अब तक यह फिल्म अपने पहले 4 दिन में 278.90 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। वहीं वर्ल्डवाइड ये फिल्म अब तक 490.23 करोड़ रुपए कमा चुकी है। हालांकि रिलीज से पहले इस मूवी की एडवांस बुकिंग को देखकर ही इसे हिट होने का अनुमान लगाया जा चुका था।

यह खबर भी पढ़ें:-इंतजार खत्म…आलिया और रणबीर ने पहली बार कराया बेटी राहा का दीदार, वीडियो वायरल

बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के मुताबिक, सालार अब तक कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ चुकी है। पिछले 3 दिनों में फिल्म ने भारत में 209.1 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन किया था। अब पांचवे दिन भी फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए 23.36 करोड़ रुपए का बिजनेस किया हैं। इसी के साथ भारत में इस फिल्म ने अब तक 500 करोड़ रुपए के करीब कमा लिए हैं।

salar 01 1 | Sach Bedhadak

ओपनिंग की थी धांसू

सालार ने 90.7 करोड़ रुपए की कमाई के साथ धांसू ओपनिंग की थी। फिल्म में प्रभास के साथ कई और सितारें भी हैं जिनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रही है। श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी अच्छा काम किया है। लोग की फिल्म की कहानी की भी दाद दे रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म रणबीर कपूर की एनिमल और शाहरुख खान की डंकी को रेस में कितना पीछे छोड़ती है?

‘सालार’ की स्टारकास्ट
प्रभास स्टारर ‘सालार’ को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है, फिल्म में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन लीड रोल में नजर आई है।