एक किस ने तोड़ा रानी मुखर्जी का बच्चन परिवार की बहू बनने का सपना, जानें पूरा मामला

Rani Mukerji Birthday: अभिनेत्री रानी मुखर्जी आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं।

rani mukherjee | Sach Bedhadak

Rani Mukerji Birthday: अभिनेत्री रानी मुखर्जी आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि ‘मर्दानी’ एक्ट्रेस रानी और अभिषेक बच्चन ने एक साथ फिल्में की थी तो उनके प्यार चर्चे बॉलीवुड गलियारों में खूब गूंजते थे। इतना नहीं करिश्मा कपूर से अभिषेक की सगाई टूटने के बाद रानी मुखर्जी के बच्चन परिवार की बहू बनने की खबरें भी आई थीं। लेकिन अचानक इन खबरों पर ब्रेक लगा और रानी मुखर्जी की जगह ऐश्वर्या राय की शादी अभिषेक बच्चन से हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रानी मुखर्जी से अभिषेक बच्चन का रिश्ता टूटने की वजह अभिषेक बच्चन की मां जया बच्चन को माना जाता है, जो एक्ट्रेस के एक किसिंग सीन से नाराज थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-जान से मारने की धमकी मिलने के बीच सलमान खान के ‘जी रहे थे हम’ का टीजर जारी

अमिताभ को किया था रानी ने किस

दरअसल, रानी मुखर्जी ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘ब्लैक’ में साथ काम किया था। इस फिल्म में रानी को अमिताभ को लिप किस करना था। संजय लीला भंसाली की ये फिल्म जज्बातों से भरी एक इंटेंस मूवी थी, जिसमें दोनों ही सितारों को डूबकर अपना रोल अदा करना था। पूरी फिल्म में सबकुछ ठीक था, लेकिन लिप किस वाले सीन पर जया बच्चन को ऐतराज था। वो नहीं चाहती थीं कि उनकी होने वाली बहू अपने ससुर को किस करे। इसका खामियाजा रानी मुखर्जी को अभिषेक से ब्रेकअप कर उठाना पड़ा।

यह खबर भी पढ़ें:-सारा अली खान को पसंद नहीं आया जाह्नवी कपूर का यह बयान, जानें क्या कहा था?

नाराज हो गई थीं रानी

अमिताभ को रानी के किस करने वाले सीन से जया बच्चन इतनी नाराज हुई कि उन्होंने अभिषेक बच्चन की शादी में भी रानी को इनवाइट नहीं किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रानी मुखर्जी ने बाद में कहा था कि वह तो अभिषेक को अपना अच्छा दोस्त मानती थीं, लेकिन वो सिर्फ एक को-स्टार ही निकले। अभिषेक बच्चन से ब्रेकअप के बाद रानी ने आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *