सारा अली खान को पसंद नहीं आया जाह्नवी कपूर का यह बयान, जानें क्या कहा था?

Sara Ali Khan DISAGREES with Janhvi Kapoor: सारा अली खान से उनकी बेस्टी जान्हवी कपूर के एक बयान पर अपनी असमति जताई है, एक दूसरे से हमेशा सहमत दिखने वाली सारा और जान्हवी के बीच ये मतभेद अब लोगों का ध्यान खींच रहा है।

Sara Ali Khan 4 | Sach Bedhadak

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिलहाल बॉलीवुड की टॉप और यंग एक्ट्रेस में से एक हैं। दोनों एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में खुद को स्थापित भी कर लिया है। दोनों के बीच हेल्थी कॉम्पिटीशन के अलावा और कुछ नहीं है और रियल लाइफ में दोनों अच्छी दोस्त हैं। हालांकि, हाल ही में जाह्नवी कपूर के बयान से सारा अली खान असहमत नजर आईं।

यह खबर भी पढ़ें:-Mouni Roy की हॉटनेस के आगे फिके पड़े Jubin Nautiyal, देखें वीडियो

सारा को नहीं भाया जाह्नवी का बयान

हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा अली खान से जाह्नवी कपूर द्वारा सम्मान पर दिए गए एक बयान के बारे में पूछा गया। दरअसल, जाह्नवी ने एक बार कहा था कि उन्हें कॅरियर में आगे बढ़ने के कई अवसर मिले हैं, लेकिन अभी तक उन्हें सम्मान नहीं मिला है। अब इस बात को लेकर सारा अली खान ने उनसे असहमति जताई है।

क्या कहा था सारा ने?

यूट्यूबर सिद्धार्थ कन्नड़ के साथ हुई एक बातचीत में सारा ने कहा था कि उन्हें लगता है कि जाह्नवी कम सम्मानित हैं। वह मानती है लोग उसे कम पसंद करते हैं यही सम्मान की निशानी है। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरे लिए अगर आप मुझे स्वीकार करते हैं कि मैं कौन हूं, तो यह सम्मान का सबसे बड़ा संकेत है और मुझे लगता है, टचवुड, मुझे अपने कॅरियर की शुरुआत में मिल गया था।’ बस सारा की यही बात जाह्नवी को रास नहीं आई और उनसे खफा नजर आ रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-AJay Devgn की फिल्म ‘भोला’ ने रिलीज से पहले किया बड़ा धमाका, एडवांस बुकिंग में किया इतना कलेक्शन

सारा की अपकमिंग फिल्म

बात करें सारा अली खान की आने वाली फिल्मों की तो वह जल्द ही विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 31 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म सस्पेंस थ्रिलर जोन की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *