Ranbir Kapoor: सौरभ गांगुली नहीं 11 साल से इस महान हस्ती की बायोपिक पर कर रहे हैं एक्टर काम

Ranbir Kapoor: लव रंजन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से है। इस फिल्म में पहली बार जनता…

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor: लव रंजन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से है। इस फिल्म में पहली बार जनता रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी देखेगी। आपको बता दें कि, लव रंजन ने साल 2021 में दादा सौरव गांगुली की बायोपिक की मेकिंग की अनाउंसमेंट की थी। हालांकि, इस फिल्म के बारे में कोई अपडेट ये इसकी स्टार कास्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गांगुली की बायोपिक में रणबीर कपूर को कास्ट किया जाएगा। लेकिन अपनी फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में रणबीर कहते हैं कि, वो फिलहाल सौरभ गांगुली की बायोपिक में नहीं बल्कि लीजेंडरी सिंगर-एक्टर किशोर कुमार की बायोपिक में काम करने वाले हैं।

सौरभ नहीं किशोर कुमार की बायोपिक में नजर आएंगे एक्टर

कोलकाता में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर से ये सवाल पूछा गया कि, क्या वह क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक कर रहे हैं? इस पर एक्टर कहते हैं कि, “मुझे लगता है कि दादा भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में एक लिविंग लीजेंड हैं उन पर बायोपिक बहुत खास होगी। हालांकि, मुझे ये फिल्म ऑफर नहीं हुई है। मुझे लगता है कि लव फिल्म्स के मेकर अभी भी स्क्रिप्ट लिख ​​रहे हैं।”

Ranbir Kapoor: 11 साल से कर रहे हैं एक एक फिल्म पर काम

रणबीर ने ये बात कन्फर्म की है कि वो किशोर कुमार की बायोपिक पर काम कर रहे हैं। इस पर वो कहते हैं कि, “मैं 11 साल से किशोर कुमार के बायोपिक पर काम कर रहा हूं। हम इसे अनुराग बसु के साथ लिख रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि यह मेरी अगली बायोपिक होगी। लेकिन मैंने अभी तक दादा के ऊपर जो बायोपिक बन रही है उसके बारे में कुछ सुना नहीं है. इसलिए, मुझे नहीं पता।”

गांगुली की बायोपिक को लेकर नहीं है कन्फर्मेशन

Ranbir Kapoor: कुछ समय पहले गांगुली ने एक मीडिया हाउस को बयान देते हुए कहा था कि, ”कोई अंतिम फैसला नहीं लिया गया है। मुझे उम्मीद है कि बैठक के बाद हम कुछ पॉजिटिव शेयर कर सकते हैं।” फिल्म के को-मेकर अंकुर गर्ग ने कहा था, “ईमानदारी से कहूं तो इस समय शेयर करने के लिए कोई अपडेट नहीं है। बायोपिक उन प्रोजेक्ट्स में से एक होगी जिन पर हम अपनी आने वाली फिल्म की रिलीज के बाद फोकस करेंगे। अभी के लिए, कास्टिंग या किसी और चीज पर चर्चा नहीं की गई है।”

लेकिन अभी के लिए ये बात तो तय है कि, रणबीर जल्द ही किशोर कुमार की बायोपिक में नजर आएंगे। वहीं 8 मार्च को रणवबीर और श्रद्धा की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *