33 साल की पंजाबी कुड़ी रकुल लेंगी जैकी से सात फेरे, इस दिन बनेंगी दुल्हन

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani : बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ फरवरी में सात फेरे ले सकती हैं। उनकी शादी की डेट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Rakul preet Singh Wedding | Sach Bedhadak

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani : आमिर खान की बेटी आयरा खान के बाद पंजाबी बाला रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अब शादी के बंधन में बंधने की तैयारियां कर रही हैं। 33 वर्षीय रकुल अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) से फरवरी में सात फेरे लेंगी। हाल में इस कपल की वेडिंग से जुड़ी डेट भी सामने आ हैं, जिन्होंने उनके फैंस का एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है। खबर है कि इस कपल की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन 19 फरवरी से शुरू होंगे और 21 फरवरी को शादी होगी।

डेस्टिनेशन वेडिंग करेगी रकुल

सोशल मीडिया पर रकुल और जैकी भगनानी के शादी की डेट वायरल हो रही है, लेकिन अभी इस कपल की तरफ से आधिकारिक पुष्टी होना बाकी है। खबर है कि यह कपल गोवा में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच डेस्टिनेशन वेडिंग करेगा। शादी की तैयारियों जोरों पर चल रही हैं। रकुल की शादी की ड्रेस तरुण ताहिलियानी द्वारा डिजाइन की जा रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर कपूर की फिल्म ‘रामायण’ में हुई लारा की एंट्री, बॉबी देओल ‘कुंभकरण’ तो सनी बन सकते हैं ‘हनुमान’!

2022 में रिश्ता किया कबूल

रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी के साथ अपना रिश्ता साल 2022 में कबूल किया था। उस दौरान रकुल ने जैकी के साथ अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर कर दुनिया के सामने अपना रिश्ता कबूल किया था।

रकुल का वर्कफ्रंट

अब तक अपने कॅरियर में 41 से अधिक मूवी कर चुकी रकुल प्रीत सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ और कमल हासन की ‘इंडियन 2’ में नजर आएंगी। पिछली बार रकुल को साइंस फिक्शन तमिल फिल्म ‘अयलान’ में देखा गया था।

ये सितारे भी शुरू करेंगे शादी

साल 2024 की शुरुआत में आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से राजस्थान के उदयपुर में 10 जनवरी को शादी की। अब रकुल प्रीत और जैकी भगनानी के शादी करने की खबरें हैं। इसके अलावा तमन्ना भाटिया और विजय शर्मा, अरमान मलिक और आशना श्रॉफ, अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ, रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा इस शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Rashmika Mandanna ने फिटनेस गोल्ड की तस्वीर की शेयर, कहा- ‘स्ट्रेचिंग करना न भूलें’