राखी सावंत ने ढोल पर किया कमर तोड़ डांस, एक्ट्रेस ने किया खुलासा-‘आखिर वो हर शादी दुल्हन बनकर क्यों नाचती हैं’

टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत का सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी सावंत ढोल पर कमर तोड़ डांस करती नजर आ रही हैं।

Rakhi Sawant | Sach Bedhadak

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत का सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी सावंत ढोल पर कमर तोड़ डांस करती नजर आ रही हैं। दरअसल, राखी सावंत ‘इंडियन आइडल 12’ के कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश की शादी समारोह के दौरान ढोल पर डांस करती नजर आ रही हैं। उन्होंने हैवी ज्वेलरी के साथ येलो लहंगा पहना हुआ है। राखी ने मीडिया से बातचीत में की और आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की।

यह खबर भी पढ़ें:-ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘Ponniyin Selvan 2’ हुई रिलीज, लोग फिल्म को बता रहे हैं ‘बाहुबली 2’ से बेहतर

राखी ने ‘सबकी बारते आई’ गाने पर लगाए जमकर ठुमके

अभिनेत्री राखी सावंत ‘सबकी बारते आई’ गाने पर जमकर ठुमके लगाए हैं। मीडिया से बातचीत करते हुए राखी ने साझा किया कि आदिल ने उससे झूठ बोला और अपना वादा कभी पूरा नहीं किया। यही वजह है कि वह हर शादी में दुल्हन की तरह सज-धज कर शामिल होती हैं।

राखी ने सबकी बारते आई गाना भी गाया और उस पर डांस भी किया। उसने मीडिया से बात की और साझा किया कि आदिल ने उससे झूठ बोला और अपना वादा कभी पूरा नहीं किया। यही वजह है कि वह हर शादी में दुल्हन की तरह सज-धज कर शामिल होती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-जिया खान सुसाइड केस के चलते कॅरियर हुआ बर्बाद, अब 10 साल बाद बरी हुए सूरज पंचोली

दानिश की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका कि उन्होंने किससे शादी की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्री-वेडिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने दूल्हे के रूप में सजी अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की। दानिश ने कैप्शन में लिखा है: बारात।

उन्होंने मीडिया को यह भी बताया कि वह आदिल को बिल्कुल भी याद नहीं कर रही है और कहा: मैं आदिल को पीटती, अगर वह यहां होता। राखी ने पिछले महीने आदिल से तलाक की घोषणा की और कहा कि वह किसी से भी शादी करने के लिए स्वतंत्र हैं। राखी और आदिल की शादी 29 मई, 2022 को हुई थी, लेकिन उन्होंने इसे छुपा कर रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *