राजकुमार-पत्रलेखा खुलेआम पब्लिक में करने लगे रोमांस, चुपके से बनाया हुआ वीडियो हुआ वायरल

Rajkummar Rao-Patralekhaa Viral Video: राजकुमार राव और पत्रलेखा पब्लिक स्पॉट पर एक-दूजे में खोए। गुपचुप बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।

rajkummar rao and patralekha | Sach Bedhadak

Rajkumar Rao-Patralekhaa Viral Video: अभिनेता राजकुमार राव बॉलीवुड के पहले एक ऐसा अभिनेता हैं जो बजट से ज्यादा फिल्म की कहानी पर ध्यान देते हैं। अभिनेता अब तक के कॅरियर में कई अलग-अलग तरह के दिलचस्प किरदार निभा चुके हैं। लेकिन राजकुमार राव अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। वह अपनी पत्नी और खुद से जुड़ी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर कम ही शेयर करते हैं। लेकिन अभिनेता के फैंस हमेशा इस कपल की तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है।

राजकुमार ओर पत्रलेखा के फैंस को उनकी कैमिस्ट्री खूब पसंद आती है। इस बीच कपल का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो दोनों एक-दूसरे के रोमांस फरमाते नजर आ रहे हैं। किसी ने चुपकी से इस कपल का ये प्राइवेट वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Sunny Deol Next Movie: ब्लॉकबस्टर फिल्म मेकर्स से सनी पाजी ने मिलाया था, फिर देशभक्ति फिल्म से

एक-दूजे में खोए दिखे राजकुमार-पत्रलेखा

राजकुमार राव और उनकी पत्नी पत्रलेखा एक वायरल हो रही वीडियो में एक-दूजे में खोए नजर आ रहे हैं। लेकिन उन्हें पता नहीं था कि वो मौजूद कोई शख्स चुपके से वीडियो शूट कर लेगा। लेकिन इसी दौरान हुमा कुरैशी ओर साकिब सलीम वहां अपना मोबाइल लेकर आ जाते हैं ओर उनका वीडियो बनाने लगते हैं। वीडियो में साफा देखा जा सकता है कि राजकुमार वीडियो बना रहे लोगों को मना कर रहे हैं। वीडियो को फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आपको बता दें कि राजकुमार राव, पत्रलेखा की हुमा कुरैशी और साकिब सलीम और फराह खान के साथ बहुत अच्छी दोस्ती है। ऐसे में सभी ने शुक्रवार को जमकर मस्ती की।

यह खबर भी पढ़ें:-Sam Bahadur Teaser: जान से ज्यादा कीमती है वर्दी की कीमत…दुश्मन की जान लेना सोल्जर्स की ड्यूटी

राजकुमार की आने वाली फिल्में

राजकुमार राव की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं। इस फिल्म में राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाएंगे। जबकि जाह्नवी महिमा नाम की लड़की के किरदार में नजर आएंगी। धर्मा प्रोड्क्शन की फिल्म 15 मार्च, 2024 को रिलीज होगी। इसके अलावा राजकुमार की झोली में कई अन्य प्रोजैक्ट भी हैं। वह जल्द ही ‘स्त्री’ की शूटिंग भी शुरू करेंगे।