Sunny Deol Next Movie: ब्लॉकबस्टर फिल्म मेकर्स से सनी पाजी ने मिलाया था, फिर देशभक्ति फिल्म से मचाएंगे गदर

Sunny Deol Next Movie: ‘गदर 2’ अभिनेता सनी देओल ने एक बार फिर देशभक्ति पर आधारित फिल्म की साइन की है। खबर है कि उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ के मकर्स संग एक देशभक्ति फिल्म साइन की है।

sunny deol 6 | Sach Bedhadak

Sunny Deol Next Movie: अभिनेता सनी देओल ने इस साल अपनी फिल्म ‘गदर 2’ से खूब सुर्खियों और धन बटोरा है। वहीं अब फिल्म मेकर्स सनी पाजी के लिए एक और बड़ा ऑफर लेकर आए हैं। ‘गदर 2’ की अपार सफलता ने सनी देओल के ढलते कॅरियर को एक बार फिर पंख लगा दिए हैं। इस बीच खबर आ रही है कि अब सनी देओल साउथ फिल्म मेकर्स की टीम का हिस्सा बनेंगे। उनकी आने वाली फिल्म देशभक्ति पर आधारित होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी देओल ने ‘गदर 2’ के बाद एक देशभक्ति प्रोजेक्ट पर हस्ताक्षर किए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-सलमान-ऐश्वर्या के साथ किया काम…मनोरंजन जगत को रुला गईं भैरवी, सभी सितारे हैरान

देशभक्ति पर आधारित होगा पैन इंडिया का ये प्रोजेक्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी पाजी ने जो पैन इंडिया का प्रोजेक्ट साइन करने खबर आ रही हैं ये देशभक्ति पर आधारित होगा। ये कदम सनी ने अपने चाहने वालों का दायरा बढ़ाने के लिए उठाया है। ये प्रोजेक्ट पुष्पा फ्रेंचाइजी से जुड़ा हुआ है। निर्माताओं ने अपने इस प्रोजेक्ट के लिए डायरेक्टर कबीर खान से संपर्क किया है। उन्होंने भी इस प्रोजेक्ट में रुचि दिखाई है, लेकिन कबीर ने अभी इसके लिए पक्की हामी नहीं भरी है। बताया जा रहा है कि निर्देशक के साथ फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इसके बाद निर्देशन को अंतिम रूप दिया जाएगा। यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Sam Bahadur Teaser: जान से ज्यादा कीमती है वर्दी की कीमत…दुश्मन की जान लेना सोल्जर्स की ड्यूटी

बता दें कि इस फिल्म के अलावा सनी देओल के पास ‘लाहौर 1947’ भी है। इस फिल्म में सनी पाजी, आमिर खान संग पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म का निर्देशन राज कुमार संतोषी करेंगे। इस फिल्म में अलावा खबरें आ रही हैं कि सनी आने वाली फिल्म ‘रामायण’ में रणबीर कपूर संग भी स्क्रीन शेयर कर सकते हैं। फिल्म में अगर रणबीर कपूर राम किरदार निभाते हैं तो अटकलें लगाई जा रही हैं कि सनी पाजी हनुमान जी का किरदार निभा सकते हैं।