शादी के करीब 5 साल बाद प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस से पहले रिश्तों को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के करीब 5 साल बाद पति निक जोनस से रिश्ते को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया है।

Priyanka Chopra and nick jonas | Sach Bedhadak

लॉस एंजेलिस। ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से अपनी शादी के करीब 5 साल बाद अपने रिश्तों को लेकर खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि पति निक से मिलने से पहले वह अपने रिश्तो में डोरमैट की तरह महसूस करती हैं। उनका कहना है कि अब वह अपने पति से मिलने पर सुरक्षित महसूस करती हैं। उन्होंने कॉल हर डैडी पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड में खुलासा किया कि कैसे अधिकांश पुरुषों ने उन्हें डेट किया, जिससे वह खुद को डोरमैट समझने लगीं। पोडकास्ट के दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या उनका अपना रोमांटिक पार्टनर चुनने का कोई पैटर्न है।

यह खबर भी पढ़ें:-मैं ग्रे-शेडेड, कॉम्प्लेक्स भूमिकाएं सबसे अच्छे से निभाता हूं: करनवीर बोहरा

निक को डेट करने से पहले खुद को दिया समय

उन्होंने कहा, मैं रिश्ते से रिश्ते से रिश्ते पर चली गई। मैंने अपने आखिरी रिश्ते तक खुद को रिश्तों के बीच बिल्कुल भी समय नहीं दिया। मैंने हमेशा उन अभिनेताओं को डेट किया, जिनके साथ मैंने काम किया या जिन लोगों से मैं अपने सेट पर मिली थी। मैंने बस सोचा था कि मुझे इस बात का अंदाजा था कि एक रिश्ता कैसा होना चाहिए, और मैं उस रिश्ते के बारे में अपने विचार में मेरे जीवन में आने वाले लोगों को फिट करने की कोशिश कर रही थी। प्रियंका ने साझा किया कि निक से मिलने से कुछ समय पहले उन्होंने खुद को देने का फैसला किया।

मैंने महसूस किया, मुझे देखभाल करने वाला बनने की जरूरत

प्रियंका ने कहा, ‘गलती को दोहराना हमेशा ऐसा महसूस कर रहा था, मुझे देखभाल करने वाला बनने की जरूरत है, हमेशा ऐसा महसूस करना ठीक है कि मेरी नौकरी या मेरे काम या मेरी बैठक को रद्द करना ठीक है या यह सुरक्षित करने के लिए मेरी प्राथमिकता है कि वह आगे बढ़े। यह मेरे लिए सामान्य था। दिमाग इतने लंबे समय तक चला कि मैने सत्ता को इतने टेढ़े-मेढ़े तरीके से देना बंद कर दिया कि मैं कभी भी अपने लिए खड़ी नहीं हुई।’

यह खबर भी पढ़ें:-‘द केरला स्टोरी’ ने छठे दिन किया धमाकेदार कलेक्शन, अदा शर्मा ने छत पर लगाए ऐसे ठुमके

मैं सचमुच डोरमैट बन गईं

प्रियंका ने अपना पुराना वक्त याद करते हुए कहा कि मैं सचमुच एक डोरमैट बन गई थी और मैं ऐसा था, ठीक है, यह ठीक है क्योंकि आप जानते हैं कि महिलाओं को इतने लंबे समय से कहा गया है कि हमारी भूमिका परिवार के साथ जोड़ने की है या आपको अपना बनाना है। उन्होंने कहा कि उन्हें जल्द ही एहसास हो गया कि वह आत्म-विनाशकारी हो रही है और अपने रिश्तों में अदृश्य महसूस करने लगीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *